दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज की शिकायत, निर्माता को बताया 'गद्दार'

हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से मशहूर विकास फाटक ने एकता कपूर की एक वेब सीरीज पर भारतीय आर्मी के सम्मान को ठेस पहुंचाने का इल्जाम लगाते हुए निर्माता के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Jun 1, 2020, 8:00 PM IST

hindustani bhau Ekta kapoor, ETVbharat
हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज की शिकायत, निर्माता को बताया 'गद्दार'

मुंबईः 'बिग बॉस 13' में नजर आए मुंबई के विकास फाटक जिन्हें सभी हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से जानते हैं, उन्होंने फिल्म और टीवी निर्माता एकता कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

भाऊ का कहना है कि निर्माता की हालिया वेब सीरीज में गलत तरीके से सेक्स सीन शूट किया गया है. उनके मुताबिक वह सीन भारतीय आर्मी और उनके परिवार की छवि को बदनाम करता है और उनकी तौहीन के बराबर है.

इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने सोमवार को आईजीटीवी वीडियो शेयर करके बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

उनके अनुसार एकता कपूर की वेब सीरीज में एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी के साथ सेक्स सीन दिखाया गया है. उनका कहना है कि एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी अपने पति के अनुपस्थिति में उनके दोस्त को बुलाती है और उसके साथ इंटिमेट होती है. यह सीन आर्मी के सम्मान को ठेस पहुंचाता है.

इसी के आधार पर भाऊ ने शहर के खार पुलिस स्टेशन में एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई है.

भाऊ ने बीते दिन ही एक पोस्ट साझा करके बताया था कि वह एक बड़ी सेलिब्रिटी के खिलाफ एफआईआर कराने वाले हैं, और आज उन्होंने नाम का खुलासा किया, जो एकता कपूर निकलीं.

पढ़ें- SRK का मीर फाउंडेशन करेगा महिला मजदूर के बच्चे की मदद, मुजफ्फरपुर स्टेशन पर पाई गई थीं मृत

इनकी मानें तो पुलिस अधिकारी जल्द से जल्द इस मामले पर कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details