दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

वेब शो 'डैमेज्ड' में साथ नजर आएंगे हिना-अध्‍ययन

हिना खान और अध्‍ययन सुमन वेब शो 'डैमेज्ड' के दूसरे सीज़न में एक साथ नजर आएंगे. जो साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा के रूप में दिखाया जाएगा और जल्द ही हंगामा प्ले पर रिलीज होगा.

By

Published : Sep 22, 2019, 3:25 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 2:13 PM IST

Courtesy: IANS

मुंबई:अभिनेत्री हिना खान और अभिनेता अध्‍ययन सुमन को वेब शो 'डैमेज्ड' के दूसरे सीज़न के लिए अलौकिक तत्वों के साथ साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा के रूप में दिखाया जाएगा.

छोटे पर्दे पर आखिरी बार 'कसौटी ज़िन्दगी की' में कोमोलिका के रूप में नजर आने वाली हिना ने कहा, 'मैं खुद को धन्य मानती हूं कि, मुझे ऐसी भूमिकाएं निभाने का अवसर मिला, जो अब प्रतिष्ठित मानी जाती है. मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों की आभारी हूं, जिन्होंने इन वर्षों में मेरे काम की सराहना की और समर्थन किया.'

उन्होंने कहा, 'मैं 'डैमेज्ड' सीजन 2 का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं. यह किरदार और प्रारूप के लिहाज से बेहद अनोखा और चुनौतीपूर्ण है. क्योंकि पूरी कहानी कुछ ही एपिसोड में सामने आती है. मुझे यकीन है कि दर्शकों को मजा आने वाला है. हिना बहुत सारे रहस्यों के साथ एक गेस्टहाउस के मालिक गौरी बत्रा की भूमिका को निबंधित करेंगी. अध्‍ययन गेस्टहाउस के एक हिस्से के मालिक आकाश बत्रा की भूमिका में नजर आएंगे. एकांत बाबानी द्वारा निर्देशित यह शो प्रोडक्शन में है और जल्द ही हंगामा प्ले पर रिलीज होगा.

शो के बारे में बात करते हुए, अध्ययन ने कहा, 'डैमेज्ड' सीजन 2 ड्रामा, रोमांच और अलौकिक का एक अनूठा संयोजन है. 'डैमेज्ड' का पहला सीज़न एक महिला सीरियल किलर के बारे में था, जिसमें मुख्य भूमिका में अभिनेत्री अमृता खानविलकर थीं. दूसरा सीज़न एक नई कहानी सुनाएगा.

Last Updated : Oct 1, 2019, 2:13 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details