दिल्ली

delhi

कार एक्सीडेंट की खबरों पर आया हिमेश रेशमिया का बयान, बोले- ड्राइवर और मैं...

By

Published : Jul 3, 2019, 12:30 PM IST

हिमेश रेशमिया को लेकर मंगलवार को ये खबर आई थी कि मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेस वे पर उनका एक्सीडेंट हो गया है. जिसके बाद उनके फैंस भी काफी चिंता में आ गए थे, लेकिन अब खुद हिमेश ने इस मामले पर अपना बयान दिया है.

Himesh Reshamiya Accident

मुंबई: मंगलवार को बॉलीवुड के पॉपुलर स‍िंगर, म्यूजिशियन और एक्‍टर ह‍िमेश रेशमिया की कार के एक्सीडेंट होने की खबरें सामने आई हैं. खबरों के मुताबिक, मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेस वे पर हुए इस हादसे में हिमेश के ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हालांकि अब खुद हिमेश ने इस मामले पर अपना बयान दिया है.

एक्टर ने बताया कि जिस कार का एक्सीडेंट हुआ वह उसमें नहीं थे. कार का ड्राइवर भी गंभीर रूप से जख्मी नहीं हुआ है. हिमेश ने कहा, ड्राइवर को हल्की चोटें लगी हैं. उसका इलाज हो रहा है. वह ठीक है. हिमेश ने यह भी बताया कि जो ड्राइवर जख्मी हुआ है वह उनके पिता की कार चलाता है.

बता दें कि इन दिनों हिमेश सोनी चैनल पर प्रसारित रियलिटी शो को जज कर रहे हैं. हिमेश के साथ अलका याग्निक और जावेद अली भी शो के जज हैं. इससे पहले हिमेश सारेगामापा लिटिल चैंम्‍प्‍स, द वॉयस ऑफ इंडिया किड्स को भी जज कर चुके हैं.

रियलिटी शोज को जज करने के अलावा हिमेश फिल्मों में भी सक्रिय हैं. वह अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'गुडन्यूज' के म्यूजिक डायरेक्टर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details