दिल्ली

delhi

अभिनेता आशीष रॉय की मदद के लिए हंसल मेहता ने बढ़ाया हाथ, इंडस्ट्री से भी की अपील

By

Published : May 20, 2020, 8:16 AM IST

आशीष रॉय द्वारा डायलिसिस के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाने के बाद निर्देशक हंसल मेहता सामने आए हैं और उन्होंने अभिनेता की मदद की है. साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशन से भी अभिनेता के लिए मदद की अपील की.

ashiesh roy hansal mehta, ETVbharat
अभिनेता आशीष रॉय की मदद के लिए हंसल मेहता ने बढ़ाया हाथ, इंडस्ट्री से भी की अपील

मुंबईः 'ब्योमकेश बख्शी' फेम टीवी अभिनेता आशीष रॉय ने बीते दिन फेसबुक पर अपनी खराब सेहत के बारे में बताते हुए लोगों से आर्थिक मदद की अपील की थी. अभिनेता फिलहाल आईसीयू में हैं और उनका डायलिसिस चल रहा है.

अभिनेता की बुरी हालत देखते हुए फिल्म निर्माता हंसल मेहता आगे आए हैं और उन्होंने जितना हो सके उतनी मदद की है. मेहता ने अपने ट्वीट में बताया, 'अभिनेता आशीष रॉय (बॉन्ड) बहुत बीमार हैं, आईसीयू में डायलिसिस पर हैं. उन्होंने एफबी पर आर्थिक मदद के लिए अपील की थी. मैं जितना कर सकता हूं उतना कर रहा हूं. क्या इंडस्ट्री एसोसिएशन भी अभिनेता की मदद कर सकती है? @sushant_says@ashokepandit.'

आशीष रॉय ने अपनी पोस्ट में लिखा था, 'मैं आईसीयू में हूं, बहुत बीमार हूं.' उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, 'डायलिसिस के लिए तत्काल पैसों की आवश्यकता है.'

आशीष रॉय की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस और दोस्तों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की. इसके साथ ही कुछ लोगों ने उनसे उनके बैंक अकाउंट की डीटेल भी मांगी, जिससे वह आशीष रॉय की मदद कर सकें.

पढ़ें- टीवी एक्टर आशीष रॉय अस्पताल में भर्ती, फैंस से मांगी आर्थिक मदद

आशीष रॉय करीब 2 दशक से टीवी की दुनिया में काम कर रहे हैं और लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. सीरियल्स के अलावा उन्होंने 'सुपरमैन रिटर्न्स', 'द डार्क नाइट', 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी', 'द लेजेंड ऑफ टार्जन', 'जोकर' और कई हॉलीवुड फिल्मों में डबिंग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details