दिल्ली

delhi

11 साल बाद टीवी के 'राम' गुरमीत चौधरी ने दी गुडन्यूज, पत्नी देबिना बनर्जी हुईं प्रेग्नेंट

By

Published : Feb 9, 2022, 11:52 AM IST

Updated : Feb 9, 2022, 12:00 PM IST

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की फेमस जोड़ी ने फैंस को गुड न्यूज दी है. कपल के घर 11 साल बाद पहले बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं.

gurmeet choudhary
गुरमीत चौधरी

हैदराबाद : टीवी पर राम और सीता का किरदार निभाने वाली गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की फेमस जोड़ी ने फैंस को गुड न्यूज दी है. कपल के घर 11 साल बाद पहले बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं. कपल ने फैंस के लिए बेबी बंप की एक तस्वीर शेयर कर यह खुशखबरी दी है. अब कपल के फैंस और टीवी सेलेब्स उन्हें जमकर बधाईयां दे रहे हैं.

क्या बोले गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी देबिना संग एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘अब हम तीन होने जा रहे हैं’ चौधरी जूनियर आ रहे हैं. आपके आशीर्वाद की जरूरत है.’ इस तस्वीर में देबिना और गुरमीत बेहद खुश हैं और यह गुडन्यूज साझा बहुत सहज महसूस कर रहे हैं. फैंस अब कपल को इस गुडन्यूज के लिए ढेरों बधाईयां दे रहे हैं.

यहां हुई थी पहली मुलाकात

बता दें, गुरमीत और देबीना ने टीवी सीरियल 'रामायण' में राम-सीता का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. फैंस ने नए जमाने की इस राम-सीता की जोड़ी को खूब पसंद किया था. इस सीरियल के बाद जोड़ी अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आ गई थी.

इसके बाद से गुरमीत और देबीना किसी टीवी शो या फिल्म में साथ नहीं दिखेेथे. हालांक डांसिंग शो 'नच बलिए' और पति पत्नी और वो जैसे रिएलिटी शोज में कपल ने साथ काम किया था.

फिर साथ दिखेगी जोड़ी

बताया जा रहा है कि यह जोड़ी एक साथ फिर पर्दे पर नजर आ सकती है. रिवॉल्यूशनरी ओटीटी प्लेटफॉर्म बिगबैंग के जरिए रोमांस ड्रामा 'शुभो बिजोया' में कपल को साथ देखा जाएगा. इसके निर्देशक राम कमल मुखर्जी हैं.

बता दें, शॉर्ट फिल्म 'शुभो बिजोया' एक लवस्टोरी है, जो एक फैशन फोटोग्राफर और एक सुपर मॉडल को लेकर गढ़ी गई है. अरित्रा दास, गौरव डागा और सरबानी मुखर्जी ने शॉर्ट फिल्म को बनाया किया है. यह फिल्म 'ओ हेनरी' को एक श्रद्धांजलि है.

Last Updated : Feb 9, 2022, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details