दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 15, 2020, 1:18 PM IST

ETV Bharat / sitara

भारतीय सशस्त्र बलों की साहसिक कहानियां बताएंगी गुल पनाग

गुल पनाग, जिन्होंने देखा है कि राष्ट्र की सेवा करने वालों के लिए कितना अप्रत्याशित जीवन हो सकता है, पॉडकास्ट स्पेशल मिशन के कथाकार के रूप में काम करेंगी. इस पॉडकास्ट में अभी तक अनसुनी वीरता की सच्ची कहानियों से भरे एपिसोड होंगे.

Gul Panag India's armed forces
Gul Panag India's armed forces

मुंबई: अभिनेत्री गुल पनाग आगामी पोडकास्ट 'स्पेशल मिशन' के कथावाचक के तौर पर नजर आएंगी. इस पोडकास्ट के माध्यम से भारतीय सशस्त्र बल की साहसिक कहानियों को बताया जाएगा, साथ ही उन्हें इसके माध्यम से श्रद्धांजलि भी दी जाएगी.

इस बारे में गुल ने कहा, "एक सेना के अधिकारी की बेटी होने के नाते, यह कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है. बड़े होने के साथ-साथ मैंने यह भी देखा है कि राष्ट्र की सेवा करने वालों का जीवन कितना अप्रत्याशित होता है, और इस नए स्पोटीफाई पॉडकास्ट पर साहस और वीरता की उनकी कहानियों को सुनाने को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूं."

उन्होंने कहा, "मैं सिदिन को सालों से जानती हूं (शो के निर्माता सिदिन वडुकुट), इसलिए जब उन्होंने मुझे इस परियोजना के बारे में बताया तो मेरा जवाब सिर्फ हां था. मैं इन कहानियों को सुनकर बड़ी हुई हूं, और मुझे लगता है कि उन नायकों की कहानी, चुनौती, साहस को बताने के लिए पॉडकास्ट एक बड़ा माध्यम है."

उन्हें आशा है कि वह लोगों को इन जवानों की कहानियों के माध्यम से जीवन के महत्व को समझा पाएंगी और लोगों को सुरक्षित रखने के लिए वह कितना बलिदान देते हैं, लोग यह भी समझ पाएंगे.

'स्पेशल मिशन' इस प्लेटफॉर्म का ऑरिजनल पॉडकास्ट है. इसके एपिसोड वीरता की सच्ची और अनसुनी कहानियों से भरे होंगे.

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details