दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'फोर मोर शॉट्स प्‍लीज!' सीजन 2 का म्‍यूजिक एलबम हुआ लॉन्‍च, जोड़े गए 7 नए गाने

मानवी गागरू, कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता और वीजे बानी स्टारर 'फॉर मोर शॉट्स प्लीज!' के इम्पर्फेक्ट किरदारों की कहानी को आगे बढ़ाने वाले सीजन 2 का आज म्यूजिक एल्बम लॉन्च हुआ है. इस एल्बम में 7 नए ट्रैक हैं और पहले सीजन के टाइटल ट्रैक को नए तरीके से पेश किया गया है.

By

Published : Apr 14, 2020, 6:38 PM IST

ETVbharat
'फोर मोर शॉट्स प्‍लीज!' सीजन 2 का म्‍यूजिक एलबम हुआ लॉन्‍च

मुंबईः अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी ओरिजिनल सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़! के दूसरे सीजन का मोस्ट अवेटेड म्‍यूजिक एलबम लॉन्‍च कर दिया है.

यह एलबम एक्‍सक्‍लूसिव रूप से सबसे पहले प्राइम म्‍यूजिक के मेंबर्स के लिये है. इस एलबम में 7 नये ट्रैक हैं और सभी रीमिक्‍स मिकी मैक्‍लेरी और दर्शन रावल के हैं.

यह एलबम शो की कहानी को आगे बढ़ाता है, वहीं हर किरदार की अलग-अलग कहानी की झलक भी पेश करता है. इसके ओरिजिनल साउंडट्रैक मिकी मैक्‍लेरी ने तैयार किये हैं, जिन्‍होंने अपना कमाल का काम दिखाते हुए पहले सीजन के लिये यादगार गाने बनाए थे.

इस एलबम में कई तरह के जोनर का धमाकेदार मिक्‍स है. इसमें पार्टी नंबर से लेकर, बैलार्ड, रोमांटिक ट्रैक तक शामिल हैं. ये सारे ट्रैक्‍स इन चारों इम्‍परफेक्‍ट महिलाओं की दोस्‍ती के भावनात्‍मक सफर को दर्शाते हैं. जिसमें रोमांटिक पलों से लेकर, खुद की खोज, किरदारों का टकराव और इस शो के कई सारे मूड झलकते हैं.

नये एलबम में पहले सीजन के मशूहर टाइटल ट्रैक और एंथम को नये रूप में शामिल किया गया है. साथ ही दर्शन रावल की दोस्‍ती की कहानी –'यारा तेरी यारी' भी शामिल है, इन दोनों को ही डीजे अखिल तलरेजा ने निर्मित किया है.

पढ़ें- लव आज कल 2 के फ्लॉप होने पर सैफ ने सारा को समझाई थी यह बातें...

सीजन 2 में मानवी गागरू, सयानी गुप्ता, वीजे बानी और कीर्ति कुल्हारी लीड रोल्स निभा रही हैं. इसका ट्रेलर 31 मार्च को रिलीज हुआ था और इसे 17 अप्रैल को स्ट्रीम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details