दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'ब्रीद : इनटू द शैडोज' से अमित साध का फर्स्ट लुक आउट

अभिनेता अमित साध वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडोज' के दूसरे सीजन में भी इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. सीरीज से अमित साध का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है.

By

Published : Jun 25, 2020, 5:20 PM IST

Amit Sadh's first look Breathe: Into The Shadows
Amit Sadh's first look Breathe: Into The Shadows

मुंबई: वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडोज' के पहले पार्ट में अच्छे अभिनय के लिए सराहना पा चुके अभिनेता अमित साध ने इसके दूसरे संस्करण में इंस्पेक्टर कबीर सावंत के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है.

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाए गए मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर में अभिषेक बच्चन ऑन-स्क्रीन डिजिटल डेब्यू करेंगे. अमेजन प्राइम वीडियो ने ऑल-न्यू अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडो' में अमित साध का फर्स्ट लुक जारी किया है.

नई सीरीज में इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका निभा रहे अभिनेता को रहस्यमयी ढंग से जेल में देखा जाता है. इंस्पेक्टर कबीर सावंत को जेल में क्यों रखा गया है? क्या यह सत्ता और छल का एक अमानवीय खेल था या क्या उसने गंभीरता से कोई अपराध किया है, जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है, ये सारे सवाल दर्शकों के जहन में उठ रहे होंगे.

इस सीरीज से अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं, जिन्हें सैयामी खेर के साथ मुख्य भूमिकाओं में देखा जाएगा. यह शो 10 जुलाई 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में रिलीज किया जाएगा.

इस बारे में अभिनेता अमित साध ने कहा, "कबीर सावंत के अवतार के रूप में वापसी के लिए उत्साहित हूं. ब्रीद और कबीर ने दुनिया भर के प्रशंसकों से खुद को जोड़ा है और इसकी थीम कि आप अपने चाहने वालों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, सबसे संबंधित है. अभिषेक और नित्या के इससे जुड़ने से यह नई कहानी और भी खास हो गई है."

यह सीरीज अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित है. शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है. शो का ट्रेलर 1 जुलाई 2020 को लॉन्च होने वाला है.

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details