दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

ईशा गुप्ता नहीं जानतीं थीं गोल्डी बहल ने किया रिजेक्टएक्स का निर्देशन

शो रिजेक्टएक्स 2 में ईशा प्रोफेसर अनुष्का राव की हत्या के रहस्य को सुलझाने के लिए एक जांच अधिकारी के किरदार को निभा रही हैं.

By

Published : May 17, 2020, 5:47 PM IST

Goldie Behl REJCTX 2
Goldie Behl REJCTX 2

मुंबई: सीरीज रिजेक्टएक्स के नए सीजन में प्रमुख महिला किरदार की भूमिका निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री और सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता रह चुकी ईशा गुप्ता का कहना है कि हालांकि उन्होंने शो का पहला सीजन देखा है, लेकिन उन्हें पता नहीं था कि गोल्डी बहल ने इसे निर्देशित किया था. यह जानकारी उन्हें तब हुई, जब वह निर्माता से मिलने गईं.

ईशा ने आईएएनएस से कहा, "जब मैंने शो का पहला सीजन देखा, तब मैं उसे एक दर्शक की तरह देख रही थी और उसी में व्यस्त थी, वह दिलचस्प शो है. मैंने यह जानने की कोशिश नहीं की कि निर्देशक कौन था. यह कॉलेज के बच्चे के एक झुंड, उनकी दुनिया, प्रोफेसर के साथ उनके समीकरण आदि के बारे में एक मजेदार शो है.

ईशा ने आगे कहा, ''जब गोल्डी ने मुझे दूसरे सीजन में भाग लेने के लिए बुलाया, तो मैंने उनसे माफी मांगते हुए कहा, 'सॉरी गोल्डी, मुझे नहीं पता था कि यह शो आपने बनाया है!"'

अभिनेत्री ने कहा, "उनकी प्रतिक्रिया थी, 'क्या? आपने यह भी पता लगाने की जहमत नहीं उठाई कि इसका मेकर कौन है?' लेकिन फिर हम दोनों हंस पड़े."

शो में ईशा प्रोफेसर अनुष्का राव की हत्या के रहस्य को सुलझाने के लिए एक जांच अधिकारी के किरदार को निभा रही हैं.

इस शो में सुमित व्यास, अनिशा विक्टर, अहमद मासी वली, रिधि खाखर, पूजा शेट्टी, सादिका स्याल और आयुष खुराना भी शामिल हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details