दिल्ली

delhi

कुछ यूं रोमांटिक अंदाज में नजर आए देबिना-गुरमीत....

By

Published : Feb 16, 2019, 4:22 PM IST

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना ने शादी की आठवीं सालगिरह पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की. दोनों ने परिवार और दोस्तों के साथ केक काटा और रात को कैंडल लाइट डिनर किया.

सौ.इंस्टाग्राम,फाइल फोटो,ट्वीटर

हैदराबाद : टीवी शो 'रामायण' में राम और सीता का किरदार निभाकर मशहूर हुआ कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टीवी के चर्चित सेलेब्स में से एक हैं. 15 फरवरी को दोनों ने शादी की आठवीं सालगिरह मनाई. इस दौरान देबिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की है.

सौ.इंस्टाग्राम,फाइल फोटो,ट्वीटर


आपको बता दें कि देबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस्तांबुल होलीडे की तस्वीर शेयर करते लिखा- "हैप्पी एनिवर्सरी, धन्यवाद मेरी जिंदगी में आने के लिए और एक अच्छा हस्बैंड बनने के लिए." इस तस्वीर में दोनों बहुत अच्छे और रोमांटिक मूड में लग रहे हैं.


देबिना बर्नजी और गुरमीत चौधरी टीवी के हॉट कपल में से एक है. इसी तरह गुरमीत चौधरी ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- "जिस दिन हम दोनों एक-दूसरे के हो गए. उसी दिन हमने अच्छे या बुरे में साथ होने का वादा किया था. मैं जब भी तुम्हारी आंखों में देखता हूं तो मुझे बहुत हिम्मत मिलती है. साथ ही मुझे हमारे बिताए हुए पल याद आ जाते है."


कपल ने आठवी सालगिरह घर पर ही परिवार और दोस्तों के साथ मनाने का फैसला लिया. उन्होंने घर पर ही केक काटा. इसके बाद दोनों कैंडल लाइट डिनर मनाने के लिए बाहर गए. गुरमीत और देबिन ट्रैवल करना खूब पसंद करते हैं. इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है.


तस्वीरों में उनकी लव बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. बता दें कि टीवी शो रामायण में दोनों में साथ किया था. इस दौरान उन्होंने राम और सीता का रोल निभाया था. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली. हाल ही में गुरमीत चौधरी ने पलटन, वजह तुम हो, हेट स्टोरी 4, खामोशिया जैसी फिल्मों में काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details