दिल्ली

delhi

बिग बॉस 13 : सलमान ने की पूरे घर की सफाई, घरवाले हुए शर्मिंदा

By

Published : Dec 29, 2019, 11:39 PM IST

'बिग बॉस 13' के होस्ट सलमान खान ने 'बिग बॉस' के घर की सफाई जिसे देख घर वालों ने भाईजान से सॉरी बोला और शर्मिंदा भी हुए.

Bigg Boss 13, Bigg Boss 13 news, Bigg Boss 13 updates, salman enters house to clean up the mess, salman khan, salman khan news, salman khan updates
Courtesy: IANS

मुंबई:बॉलीवुड सुपरस्टार और 'बिग बॉस 13' के होस्ट सलमान खान ने 'बिग बॉस' के घर की सफाई का जिम्मा उठाया और घर में जाते ही काम करना शुरू कर दिया. जिसे देख घर वाले शर्मिंदा हैं.

पढ़ें: अमिताभ बच्चन को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से किया गया सम्मानित

इस हफ्ते घर की कप्तान शहनाज गिल हैं और घरवालों ने अपनी ड्यूटी करने से मना कर दिया है. अब खबर है कि सलमान खान बिग बॉस के घर में जाकर सफाई करने वाले हैं. इस तरह सलमान घरवालों को सबक सिखाएंगे.

बिग बॉस 13 में ड्रामा जारी है. खबर है कि सलमान खान घर में जाकर गंदा टॉयलेट, बेडरूम और लिविंग एरिया भी साफ करने वाले हैं. सलमान की इस बात से घरवाले बहुत शर्मिंदा होने वाले हैं. जिसका प्रोमो कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

जिसमें दिख रहा है कि, सलमान बिग बॉस के घर में आते हैं और वह घर की गंदी हालत देखकर वाशरूम, किचन और बेडरूम साफ करने लगते हैं. ये सारी जगहें टिशू पेपर और अन्य कचरे से भरी हुई है. सलमान खान को घर साफ करता देख सभी घरवाले सॉरी बोल रहे हैं और शर्मिंदा हो रहे हैं.'

कुछ समय पहले 'बिग बॉस 13' का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें पारस छाबड़ा और अरहान खान किचन में काम करने को लेकर झगड़ा कर रहे हैं.

बता दें कि, सलमान खान के अलावा डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी बिग बॉस 13 के घर में आने वाले हैं. रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई पर विराम लगाने की कोशिश करेंगे. इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला रो पड़ेंगे.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details