दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने पर अर्जुन बिजलानी हुए 'क्वारंटीन'

टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. जिसके बाद अभिनेता ने खुद को 'होम क्वारंटीन' कर लिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने रविवार को ट्वीट करके दी. साथ ही उन्होंने फैंस से आग्रह किया कि जो कोई भी हमारे संपर्क में आया हो, कृपया अपनी जांच करा लें.

By

Published : Oct 5, 2020, 1:35 PM IST

Arjun Bijlani quarantines himself after his wife tests Covid-19 positive
पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने पर अर्जुन बिजलानी हुए 'क्वारंटीन'

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं हैं, जिसके बाद अभिनेता ने खुद को 'होम क्वारंटीन' कर लिया है.

अर्जुन ने इस बात की जानकारी साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.

उन्होंने लिखा, "दोस्तों, मेरी पत्नी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं. मैं और मेरा परिवार 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन होने जा रहा है. हम स्वस्थ और ठीक हैं और मुझे आशा है कि हम आगे भी ठीक रहेंगे. अपनी प्रार्थनाओं में हमें याद रखिएगा."

उन्होंने आगे यह भी आग्रह किया कि पिछले कुछ दिनों में उनकी पत्नी के संपर्क में जो भी आया हो, वह टेस्ट करवा ले.

बता दें, अर्जुन और नेहा ने 2013 में शादी की थी और उनका पांच साल का एक बेटा है.

इसके अलावा सीरियल 'ये है मोहब्बतें' और 'ढाई किलो प्रेम' में नजर आईं एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. जब उनकी तबियत थोड़ी खराब हुई तो उन्होंने बिना इंतजार किए अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें वह पॉजिटिव आईं. कोरोना होने के बाद भी शिरीन दुखी नहीं हुईं. वह अपने घर पर हैं और क्वारंटीन में रह रही हैं.

पढ़ें : कंगना ने शुरू की 'थलाइवी' की शूटिंग, सेट से सामने आईं तस्वीरें

बता दें, जबसे इंडस्ट्री में शूटिंग का काम शुरू हुआ है कई टीवी एक्टर्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जिनमें कुछ ने कोरोना को मात दे दी है तो कुछ अभी भी जंग लड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details