दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कोविड रोगियों को बेड खोजने में मदद के लिए आगे आए अर्जुन बिजलानी

अभिनेता अर्जुन बिजलानी को इंडियाज इंटरनेशनल मूवमेंट टू यूनाइट नेशंस (आईआईएमयूएन) की फाइंड ए बेड पहल के लिए एंबेसडर के तौर पर नियुक्त किया गया है. यह पहल 160 शहरों में 20,000 से अधिक छात्रों द्वारा शुरू की गई है, जिससे कोविड के मरीजों को देश भर के अस्पतालों में बिस्तर खोजने में मदद की जाएगी.

By

Published : May 13, 2021, 2:26 PM IST

Arjun Bijlani joins initiative to help Covid patients find beds
कोविड रोगियों को बेड खोजने में मदद के लिए आगे आए अर्जुन बिजलानी

मुंबई :अभिनेता अर्जुन बिजलानी एक ऐसी पहल के साथ जुड़े हैं, जो कोविड के मरीजों को देश भर के अस्पतालों में बिस्तर खोजने में मदद करती है. वह कहते हैं कि वायरस के खिलाफ लड़ाई में हर किसी का आगे आना जरूरी है. अभिनेता को इंडियाज इंटरनेशनल मूवमेंट टू यूनाइट नेशंस (आईआईएमयूएन) की फाइंड ए बेड पहल के लिए एंबेसडर के तौर पर नियुक्त किया गया है.

यह पहल 160 शहरों में 20,000 से अधिक छात्रों द्वारा शुरू की गई है.

पढ़ें : पिता की मृत्यु पर बोलीं संभावना, सिर्फ कोविड नहीं था जिसने उनकी जान ली

अभिनेता ने बताया, यह पहल समय की आवश्यकता है. खूंखार बीमारी से लड़ने के लिए, हम सभी को एक साथ आने और अपना योगदान देने की जरूरत है. मुझे आशा है कि यह अभियान अधिक से अधिक लोगों की मदद करेगा. इन छात्रों ने एक अविश्वसनीय काम किया है, और उन्हें मेरा पूर्ण समर्थन है.

अर्जुन ने कहा, 'यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां बेड के बारे में सभी जानकारी उपलब्ध है. इसके अलावा आप अपने नजदीकी कोविड केंद्र को भी देख सकते हैं और आप एक कोविड केंद्र का निर्माण भी कर सकते हैं. मुझे खुशी है कि मैं एक एंबेसडर के तौर पर इस पहल का एक हिस्सा हूं.'

अर्जुन फिलहाल स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केप टाउन में हैं.

मंगलवार को इस अभियान के साथ एंबेसडर के तौर पर अभिनेत्री अहाना कुमरा भी जुड़ी थीं.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details