दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 28, 2019, 8:49 PM IST

ETV Bharat / sitara

अमिताभ ने शुरू की 'कौन बनेगा करोड़पति' की तैयारी, जल्द आ रहा है नया सीजन

अमिताभ बच्चन ने रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के नए सीजन की तैयारी शुरू कर दी है. एक्टर ने अपने ब्लॉग के जरिए इसकी जानकारी साझा की.

PC-File Photo

मुंबई: मेगास्टार अभिताभ बच्चन रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन के साथ फिर से लौट रहे हैं. एक्टर ने शो की तैयारी भी शुरू कर दी है.

जी हां, बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए यह जानकारी साझा की. उन्होंने लिखा, 'केबीसी की तैयारी शुरू और यहां हम परिचय, सिस्टम, नए इनपुट को सीखने, अभ्यास करने, एक और वर्ष के लिए तैयार हो रहे हैं. यह 2019 है और यह सब 2000 में शुरू हुआ.19 साल और लगभग दो साल का अंतर जब यह मेरे लिए नहीं था, लेकिन 17 साल एक जीवनकाल और एक जीवन काल वो, जिसे आपके द्वारा एक जीवन रेखा दी गई.

76 वर्षीय अभिनेता ने आगे कहा कि उन्होंने ग्यारहवें सीजन के इंट्रोडक्शन के लिए शूटिंग की शुरूआत कर दी है. उन्होंने लिखा, "हे (वे) मुझे रिकॉर्ड करने के लिए बुला रहे हैं और शूट कर रहे हैं कि आपको 'केबीसी' के लिए कैसे बुलाया जाए.

PC-blog


बता दें कि अमिताभ ने साल 2000 में 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ छोटे पर अपनी शुरूआत की थी. यह एक सामान्य ज्ञान-आधारित गेम शो 'हू वांट्स टू बी ए मिलियनेयर?' के प्रारूप पर आधारित था.

बिग- बी ने शो के तीसरे सीजन को छोड़कर सात सीजन की मेजबानी की. तीसरे सीजन को सुपरस्टार शाहरुख खान ने होस्ट किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details