दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सदमे में दक्षिण टीवी इंडस्ट्री....2 फेमस टीवी एक्ट्रेसेस की मौत!

हैदराबाद में 2 फेमस टीवी एक्ट्रेसेस भार्गवी और अनुषा की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई.

By

Published : Apr 18, 2019, 9:59 AM IST

Car Accident : 2 tv actress died

हैदराबाद : साउथ की टीवी इंडस्ट्री के लिए बुधवार का दिन बहुत बुरा रहा. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक कार एक्सीडेंट में दो टीवी एक्ट्रेसेस की मौत हो गई है. घटना उस वक्त हुई जब दोनों एक्ट्रेसेस शूटिंग का काम निपटाकर वापस लौट रही थीं और उनकी तेज रफ्तार गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई. दोनों एक्ट्रेस ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक़ एक्सीडेंट में जान गंवाने वाली टीवी एक्ट्रेसेस का नाम अनुषा रेड्डी और भार्गवी है. यह घटना उस वक्त की है जब दोनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर घर लौट रही थीं. घटना बुधवार सुबह विकाराबाद की है.

दुर्घटना एक ट्रक के सामने आ जाने पर हुई. एक्ट्रेस ने सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए संकरी सड़क पर गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की पर कार से नियंत्रण हट गया और गाड़ी सीधे एक पेड़ से जाकर टकराई. दोनों एक्ट्रेसेस की जान चली गई जबकि इस एक्सीडेंट में दो और एक्ट्रेसेस के बुरी तरह जख्मी होने की बात सामने आ रही है. जख्मी एक्ट्रेसेस का इलाज किया जा रहा है.

Car Accident : 2 tv actress died
आपको बता दें कि भार्गवी (20 वर्ष) और अनुषा (21 वर्ष) तमिल फिल्म इंडस्ट्री में चमकने का सपना देख रही थीं. फिलहाल दोनों छोटे पर्दे के लिए काम कर रही थीं. भार्गवी टीवी शो मुत्याला मुग्गू में निगेटिव रोल निभा रही थीं, जबकि अनुषा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं. अनुषा रेड्डी तेलंगाना के जयशंकर भुपालापल्ली से हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details