दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 31, 2021, 9:17 AM IST

Updated : Oct 31, 2021, 2:48 PM IST

ETV Bharat / sitara

राजकीय सम्मान से हुआ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार

राजकीय सम्मान के साथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई मौजूद रहे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

सुपरस्टार पुनीत राजकुमार
सुपरस्टार पुनीत राजकुमार

हैदराबाद: कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. बेंगलुरु के कांतीरवा स्टूडियो में अभिनेता के अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई मौजूद रहे. महज 46 साल की उम्र में पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था. उनके जाने से फिल्म इंडस्ट्री के साथ प्रशंसकों को सदमा लगा है.

बता दें, लोगों के दर्शन के लिए शव को बेंगलुरु के कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया था. पुनीत राजकुमार की बेटी ध्रुति के अमेरिका से भारत लौटने का इंतजार हो रहा था. रिपोर्ट के मुताबिक वह शनिवार की शाम को पांच बजे वाया दिल्ली से बेंगलुरु पहुंची हैं. पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया. पार्थिव शरीर को कांतीरवा स्टेडियम से कांतीरवा स्टूडियो ले गया जहां अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की गई.

पुनीत राजकुमार के अंतिम दर्शन के लिए लोगों का भारी हुजूम इकट्ठा हुआ. राज्य के मुख्यमंत्री ने बताया था कि जिस तरह लोग पहुंच रहे हैं शनिवार को अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. उन्होंने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि कांतीरावा स्टेडियम में एक्टर के दर्शन करने के लिए उनके पास पूरा दिन है, ऐसे में वह आराम से पहुंच सकते हैं.

ये भी पढ़ें:पुनीत राजकुमार के निधन के सदमे से 4 फैंस की मौत, 5 ने किया आत्महत्या का प्रयास

दो फिल्में होंगी रिलीज

पुनीत के पिता राजकुमार भी साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता थे. पुनीत ने 1976 में फिल्म ‘प्रेमदा कनिके’ से डेब्यू किया. अपने करियर में उन्होंने कई हिट फिल्में दीं. पुनीत की दो फिल्में ‘जेम्स और दिवित्व’ अभी बनकर तैयार है जो कि अब उनके निधन के बाद रिलीज होंगी.

ये भी पढ़ें:दक्षिण भारत के फिल्म स्टार्स को फैन्स क्यों देते है 'भगवान' का दर्जा?

Last Updated : Oct 31, 2021, 2:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details