दिल्ली

delhi

AMA पर्फोर्मेंस के बाद शॉन ने कमिला को बताया 'अविश्वसनीय इंसान'

By

Published : Nov 25, 2019, 12:51 PM IST

Updated : Nov 25, 2019, 3:00 PM IST

शॉन मेंडिस और कमिला काबेलो ने अपने हिट नंबर 'सेनोरिटा' की स्टीमी पर्फोर्मेंस देकर अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड्स के स्टेज पर आग लगा दी. मेंडिस ने पर्फोर्मेंस के बाद कमिला को अविश्वसनीय इंसान कहा.

Post steamy AMAs gig Shawn calls Camila unbelievable human being

वॉशिंगटनः शॉन मेंडिस और कमिला काबेलो का ऑन स्टेज रोमांस और 2019 अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड्स में बिना स्टीमी 'सेनोरिटा' पर्फोर्मेंस के इवेंट का होना नामुमकिन है!

हालांकि, फैंस के चीयर के बीच, पर्फोर्मर जोड़ी ने उम्मीद के मुताबिक अपने सुपरहिट ट्रैक पर इंटिमेट पर्फोर्मेंस दी जिससे स्टेड ऑन फायर हो गया. दोनों स्टार्स ने एक दूसरे में खोते हुए बेहतरीन पर्फोर्मेंस दी.

जहां काबेलो ने फायरी रेड हॉल्टर ड्रेस पहनी थीं जिसमें उन्होंने अपना जलवा दिखाया, वहीं मेंडिस ने भी ब्लैक वेस्ट पेयर के साथ फिट पैंट्स में अपने बाइसेप्स दिखाए.

Post steamy AMAs gig Shawn calls Camila unbelievable human being

पढ़ें- तापसी पन्नू ने स्क्रीन पर 'मिताली राज' प्ले करने की जताई उम्मीद

शो के बाद, मेंडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को शुक्रिया कहते हुए कमिला को इतना अद्भुत और अविश्वसनीय इंसान बताते हुए उनकी तारीफ की.

शॉन ने अपनी लेडीलव के साथ अवॉर्ड हाथ में लिए फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'हर किसी को शुक्रिया, थैंक्यू सो मच.. साथ ही, @camila_cabello मैं तुम्हें इतना अविश्वसनीय इंसान होने के लिए शुक्रिया कहता हूं... हम आपको बहुत प्यार करते हैं.'

सेरेमनी के रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए, काबेलो अपन न्यूड प्रिसेंस ड्रेस जो कि फूलों से सजी हुई थी, उसमें ऐसी लग रहीं थीं कि वह सीधे परियों के देश से आईं हैं. दूसरी तरफ मेंडिस ने पर्पल और टॉरकॉइज सूट में सबको अपना दीवाना बना लिया.इनपुट्स- एएनआई
Last Updated : Nov 25, 2019, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details