दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कलंक में दिलचस्प है आलिया-सोनाक्षी का लुक......पोस्टर आते ही वायरल

मोस्ट अवेटेड मूवी कलंक की स्टारकास्ट के लुक्स से पर्दा हट रहा है. गुरुवार को मेल लीड एक्टर्स के लुक का खुलासा हुआ था. वरुण धवन, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के लुक पोस्टर रिलीज हुए थे. मेकर्स ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कलंक की फीमेल लीड ब्रिग्रेड के लुक को बेपर्दा किया है. सबसे पहले आलिया भट्ट और उसके कुछ ही देर बाद सोनाक्षी सिन्हा का भी लुक रिवील किया गया.

By

Published : Mar 8, 2019, 3:25 PM IST

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : साल 2019 की मोस्ट अवेटेड मूवी कलंक की स्टारकास्ट के लुक्स से पर्दा हट रहा है. गुरुवार को मेल लीड एक्टर्स के लुक का खुलासा हुआ था. वरुण धवन, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के लुक पोस्टर रिलीज हुए थे. मेकर्स ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कलंक की फीमेल लीड ब्रिग्रेड के लुक को बेपर्दा किया है. सबसे पहले आलिया भट्ट और उसके कुछ ही देर बाद सोनाक्षी सिन्हा का भी लुक रिवील किया गया.


कलंक में आलिया "रूप" के किरदार में दिखेंगी. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का लुक पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने लिखा- To love her is to love fire. तस्वीर में आलिया अपने करियर के सबसे अलग गेटअप में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का लुक शाही है. पोस्टर में आलिया दुल्हन के लिबास में हैं. उन्होंने रेड दुपट्टा पहना है. अपने लुक को उन्होंने हैवी ज्वैलरी से कंप्लीट किया है. आलिया काफी खूबसूरत और गॉर्जियस लग रही हैं. आलिया के इस लुक के बाद फिल्म को लेकर दिलचस्पी और बढ़ गई है.

Pic Courtesy: File Photo


एक तरफ जहां आलिया दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा भी पोस्टर में बड़ी ही मासूमियत भरी निगाहों से देख रही है. कलंक में वे "सत्या" के किरदार में दिखेंगी. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- She is pure, elegant and filled with love. Here's Satya. तस्वीर में सोनाक्षी का लुक एक दम दंबग की रजो जैसा नजर आ रहा है.


वरुण धवन का भी लुक रिवील हो गया है. फिल्म में वे जफर के रोल में दिखेंगे. पोस्टर में वरुण का इंटेंस लुक देखने को मिला. ये वरुण धवन की पहली पीरियड मूवी है. इसमें उनका रोल काफी चैलेंजिंग है. उन्होंने कई सारे स्टंट खुद ही किए हैं.


संजय दत्त फिल्म में बलराज चौधरी की भूमिका में दिखेंगे. लुक पोस्टर में वे काफी गंभीर नजर आए. मूवी में संजय दत्त पावरफुल रोल में दिखेंगे.


आदित्य रॉय कपूर मूवी में देव चौधरी के रोल में नजर आएंगे. ये मल्टी स्टारर मूवी 19 अप्रैल को रिलीज होगी. पीरियड ड्रामा कलंक को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. इसके प्रोड्यूसर्स की लिस्ट में करण जौहर, साजिद नाडियडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता शामिल हैं.


कलंक का लुक पोस्टर और लोगो के सामने आने के बाद दर्शकों में मूवी को लेकर जबरदस्त माहौल बना है. ये मूवी करण जौहर के दिल के काफी करीब है. इसकी कहानी उनके दिमाग में 15 साल पहले आई थी. इसे उनका ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है.


कलंक कई मायनों में खास है. ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. इस फिल्म के जरिए संजय दत्त और माधुरी दीक्षित सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर साथ आ रहे हैं. वहीं मूवी लवर्स को एक बार फिर आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी भी देखने को मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details