दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 21, 2021, 4:52 PM IST

Updated : Dec 21, 2021, 4:59 PM IST

ETV Bharat / sitara

फिल्म '83' को लेकर बोलीं वामिका गब्बी, यह एक विशेषाधिकार, बड़ी जिम्मेदारी है

एक्ट्रेस वामिका गब्बी फिल्म '83' में मदन लाल की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि मूवी '83' में काम करने और ऐतिहासिक क्षण को फिर से भारतीय दर्शकों के सामने पेश करने में सक्षम होना एक सौभाग्य की बात है.

Wamiqa Gabbi
वामिका गब्बी

मुंबई: अभिनेत्री वामिका गब्बी आगामी फिल्म '83' में क्रिकेटर मदन लाल की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. उनका कहना है कि फिल्म में काम करने और ऐतिहासिक क्षण को फिर से भारतीय दर्शकों के सामने पेश करने में सक्षम होना एक सौभाग्य की बात है. साथ ही, एक बड़ी जिम्मेदारी है.

वामिका ने कहा कि क्रिकेट और फिल्में ऐसी चीज हैं, जो देश को एकजुट करती है. फिल्म '83' में इस ऐतिहासिक क्षण को भारतीय दर्शकों के सामने ईमानदारी से पेश करना भी अपने आप में एक सौभाग्य है. 83 वर्ल्ड कप में जीत और सामान्य रूप से खेल से जुड़ी भावनात्मक भावनाओं को ध्यान में रखना मेकर्स के लिए बड़ी जिम्मेदारी थी. फिल्म को क्रिकेट से जुड़ी बारीकियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. जैसे कपिलदेव ने बॉल को बल्ले से स्टेडियम के बाहर भेज दिया था, वैसे ही हमने यानी टीम 83 ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है.

'83' में रणवीर सिंह ने कपिलदेव की भूमिका निभाई है. इसमें 1983 के विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के बारे में बताया गया है. कबीर खान निर्देशित फिल्म में अभिनेता-गायक हार्डी संधू क्रिकेटर मदन लाल की भूमिका निभाएंगे. फिल्म शुक्रवार को यानी 24 दिसंबर को दुनियाभर में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें:सारा अली खान के लिए महाकाल मंदिर में टूटे नियम, नंदी हाल से करवाए दर्शन

बता दें कि वामिका गब्बी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है. उन्होंने अब तक हिंदी, पंजाबी, मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है. वामिका ने 2012 में फिल्म बिट्टटू बॉस से अपने करियर की शुरुआत की थी. वामिका का जन्म चंडीगढ़ में हुआ था. उनके पिता गोवर्धन गब्बी एक पंजाबी लेखक हैं और मां राजकुमारी एक टीचर हैं, उनके छोटो भाई हार्दिक गब्बी भी एक उभरते अभिनेता और संगीतकार हैं, वह हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. वामिका पंजाबी, हिंदी और अंग्रेजी लिख, पढ़ और बोल सकती है.

ये भी पढ़ें:हरनाज संधू से Miss Universe की स्टेज पर कराई थी ये हरकत, वीडियो देख भड़के फैंस

(एक्ट्रा इनपुट-आईएएनएस)

Last Updated : Dec 21, 2021, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details