दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

विराट कोहली ने बताया- बेटी वामिका से छिपकर ढूंढते हैं अनुष्का के साथ वक्त बिताने का मौका

क्रिकेटर विराट कोहली अपने टेस्ट सीरीज़ को लेकर इंग्लैंड पर हैं और जब-तब फ्रेंड्स व फैमिली के साथ वक्त बिताते भी नजर आ जाते हैं.हालांकि यह पहली बार है जब वामिका अपने पैरंट्स के साथ टूर पर है.

By

Published : Aug 10, 2021, 6:11 PM IST

अनुष्का के साथ वक्त बिताने का मौका
अनुष्का के साथ वक्त बिताने का मौका

हैदराबाद :एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली इसी साल जनवरी में पैरंट्स बने हैं. बिटिया का नाम उन्होंने वामिका रखा है .और इन दिनों दोनों की लाइफ बेटी के इर्द-गिर्द ही कट रही. विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का के साथ अब वक्त बिताने के लिए वे किस तरह से मौका निकालते हैं.

बता दें कि क्रिकेटर विराट कोहली अपने टेस्ट सीरीज़ को लेकर इंग्लैंड पर हैं और जब-तब फ्रेंड्स व फैमिली के साथ वक्त बिताते भी नजर आ जाते हैं.हालांकि यह पहली बार है जब वामिका अपने पैरंट्स के साथ टूर पर है.

एक अखबार में छपी खबर की मुताबिक विराट ने अपने इंटरव्यू के दौरान दिनेश कार्तिक को बताया कि उनका शेड्यूल अब उनकी बेटा के इर्द-गिर्द घूमता रहता है. विराट ने बताया कि सबसे जरूरी काम बेटी को सुलाना होता है और उसके सोते ही वह और अनुष्का कॉफी का मजा उठाते हैं और फिर तुरंत बेटी के कमरे में फिर से लौट आते हैं.

विराट ने बताया कि ये छोटे कॉफी ब्रेक्स ही हैं जब वह अनुष्का के साथ वक्त बिता पाते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि अपने पैरंट्ल ड्यूटीज़ निभाने के बाद वे सड़क पर टहलने निकलते हैं, जो एक ऐसी लग्ज़री है जिसे वे इंडिया में मिस करते हैं. उन्होंने कहा, 'सड़क पर चलना हम दोनों के लिए संभवत: सबसे रिलैक्सिंग चीज है. लाइफ में किसी चीज से शिकायत नहीं कर सकता, लेकिन हमें अजस्ट करना पड़ता है. इंडिया में सड़क पर टहलने के लिए निकलना अब सपने में भी संभव नहीं. इस बारे में कभी ख्याल भी नहीं आता.

ये भी पढ़ें :प्रियंका, कैटरीना, आलिया के साथ फिल्म 'जी ले जरा' बनाएंगे फरहान अख्तर

उन्होंने यह भी बताया कि पैरंट्स बनने के बाद उनकी लाइफ बिल्कुल बदल गई है, लेकिन बेटी की स्माइल उन्हें सुकून वाली एनर्जी देती है. उन्होंने कहा, 'जब वे स्माइल करते हैं तो आप वाकई सबकुछ भूल जाते है. यह एकदम निर्मल होता है और दुनिया की बेस्ट फीलिंग्स में से एक'

वामिका के लिए होटल स्टाफ ने लिखा स्पेशल मैसेज

वही, दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा ने सोमवार को इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक बड़ा सा बैलून नजर आ रहा था, जो एक खिलौने से बंधा था, और सोफे पर रखा है. इस बैलून पर लिखा था वेलकम बैक, डियर वामिका.

दरअसल, अनुष्का और विराट लंदन के ताज होटल में ठहरे हैं जहां के होटल स्टाफ ने सात महीने की वामिका के लिए ये प्यारा सा नोट लिखा है. वहीं जब अनुष्का ने ये सब देखा तो उन्होने तस्वीर क्लिक कर इसकी फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर थी.

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम टेस्ट में चौथे दिन के बाद विराट कोहली की सेना जीत की तरफ बढ़ रही थी. दिन के खत्म होने पर भारत ने एक विकेट खोकर 52 रन बना लिए थे. चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा 12-12 रन बनाकर नाबाद लौटे. आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 157 रनों की जरूरत है और अभी भी 9 विकेट शेष थे. लेकिन बारिश ने टीम के सारे अरमानों पर पानी फेर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details