दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होंगे फैमली वाले, बाद में होगा Grand Reception

बॉलीवुड में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबर सभी के लिए कौतूहल का विषय है. ऐसे में एक के बाद एक अपडेट आ रहे हैं और फैंस को हर चीज जानने की उत्सुकता है. खबर है कि शादी समारोह के बाद कपल फिल्म उद्योग के लोगों के लिए एक भव्य समारोह की मेजबानी करेगा.

By

Published : Dec 5, 2021, 7:05 PM IST

Katrina Kaif and Vicky Kaushal
विक्की- कैटरीना

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल अगले सप्ताह राजस्थान में एक निजी समारोह में विवाह के बंधन में बंध जाएंगे. एक सूत्र ने यह जानकारी दी. कैफ (38) और कौशल (33) की डेटिंग की खबरें एक साल से अधिक समय से चल रही हैं, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी सार्वजनिक नहीं किया.

इस घटनाक्रम से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार, विवाह समारोह राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर तक आयोजित किये जाएंगे, जिसमें संगीत और मेहंदी आदि शामिल हैं.

सूत्र ने कहा 'उनकी शादी सादगी से होने जा रही है, जिसमें केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे, दोनों बाद में फिल्म उद्योग के लोगों के लिए एक समारोह की मेजबानी करेंगे. बताया जा रहा है कि शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी.

सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने शुक्रवार को कहा था कि विवाह के दौरान कानून व्यवस्था पर चर्चा के उद्देश्य से जिला प्रशासन के अधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई थी. किशन ने यह भी कहा था कि कोरोना वायरस महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए निर्देश दिए गए हैं कि सभी मेहमानों का टीकाकरण होना चाहिए.

ये भी पढ़ें:शादी से पहले कैटरीना कैफ ने क्यों हायर किया पंजाबी प्राइवेट ट्यूटर? जानें

उन्होंने कहा था 'जहां तक ​​हमें बताया गया है, सात से 10 दिसंबर तक चलने वाले विवाह समारोह में 120 मेहमान शामिल होंगे. जिन लोगों ने वैक्सीन की खुराक नहीं ली है, उनके लिए आरटी पीसीआर जांच अनिवार्य है'

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र के तीन पंडित कराएंगे विक्की-कैटरीना की शादी, ठहरने के लिए देंगे इतने लाख!

ये भी पढ़ें:Video: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने क्यों उड़ाया पति संग विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक?

(इनपुट-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details