दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Top 5 Upcoming Web Series: इसी साल 5 धमाकेदार वेब सीरीज का ओटीटी पर चलेगा जादू

काफी लंबे समय के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक बार फिर अच्छी वेब सीरीज का दौर शुरू होने वाला है. इनमें से कुछ ऐसी हैं जिनके अगले सीजन के लिए दर्शक शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं.

By

Published : Sep 5, 2021, 7:56 PM IST

Updated : Sep 5, 2021, 8:10 PM IST

Top 5 Upcoming Web Series
Top 5 Upcoming Web Series

हैदराबाद : ओटीटी पर वेब सीरीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. ओटीटी रिलीज होने वाली हैं ऐसी वेब सीरीज जो पहले अपना जादू चला चुकी हैं. अब उनका दूसरा सीजन या दमदार कहानी एक बार फिर दर्शकों के दिल पर राज करने के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पूरे लॉकडाउन के दौरान दर्शकों के मनोरंजन का अंतिम स्रोत रहा है और इस नए माध्यम पर ढेर सारा कंटेंट उपलब्ध हैं. इसीलिए दर्शकों का मनोरंजन चलता रहेगा. फिल्हाल कुछ दिलचस्प वेब सीरीज की अनाउंसमेंट हो चुकी है.

कोटा फैक्ट्री (Kota Factory) 2

कोटा फैक्ट्री साल 2019 में आई थी. कोटा के नाम से ही जाहिर है ये वेब सीरिज कोटा स्थित कोचिंग क्लासेस, पढ़ाई का बोझ, माता पिता की उम्मीदें और बच्चों की महत्वाकांक्षाओं पर बेस्ड थी. घर छोड़ कर कोटा पढ़ने गए बच्चों की कहानी एक बार फिर दमदार वापसी के लिए तैयार है.

जामताड़ा सीजन 2 (Jamtara)

लो बजट में बनी ये वेब सिरीज अपने हर किरदार के साथ दर्शकों के दिल पर छा गई थी. फोन फ्रॉड के जरिए बच्चों को किस तरह लूटा जाता है उस पर आधारित थी पहली जामताड़ा. जो एक ऐसे मोड़ पर आकर खत्म होती है कि लोग खुद ब खुद दूसरे सीजन का शिद्दत से इंतजार करते हैं. अब जल्द ही नेटफ्लिक्स पर इसका दूसरा सीजन रिलीज होने वाला है.

दिल्ली क्राइम (Delhi Crime) 2

दिल्ली में हुआ दर्दनाक निर्भया कांड भुलाया नहीं जा सकता. उसी क्राइम को परत दर परत खोलती वेब सीरीज थी दिल्ली क्राइम. शेफाली शाह, रसिका दुग्गल जैसे कलाकारों की उम्दा एक्टिंग वाली ये वेब सीरीज दूसरे सीजन के साथ फिर वापसी करने वाली है. फिलहाल बताया जा रहा है कि इसमें सारे पुराने कैरेक्टर तो होंगे ही स्टोरी भी कुछ इसी अंदाज में आगे बढ़ेगी कि लोग अपने आप कनेक्ट हो जाएंगे.

फाइंडिंग अनामिका (Finding Anamika)

बड़े पर्दे की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित डिजिटल डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वो थ्रिलर वेब सीरीज के जरिए ओटोटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगी. एक सुपरस्टार एक्ट्रेस अचानक गायब हो जाती है. उसकी खोजबीन शुरू होती है और फिर कहानी कहां से कहां पहुंचती है. यही इस वेब सीरीज में दिखाया गया है.

लिटिल थिंग्स (Little Things) 4

कपल ड्रामा वाली इस वेब सीरीज के बाकी सीजन बेहतरीन रहे. अब चौथी बार ये कहानी फिर कुछ नया लेकर आने वाली है. थीम वही होगा कि कैसे एक कपल अपने संघर्षों के बीच हंसते-मुस्कुराते हैं, लड़ते हैं प्यार भी करते हैं, मजाक मस्ती भी करते हैं.

Last Updated : Sep 5, 2021, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details