दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 15, 2021, 10:03 PM IST

ETV Bharat / sitara

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर किया वीडियो, फैंस हुए जा रहे लट्टू

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपने इंस्टा पर फोटोशूट वाला एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर भी उनके फैंस उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं.

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने ब्लैक
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने ब्लैक

हैदराबाद: बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय हैं. इन दिनों वो अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं. इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. सोशल मीडिया में अक्सर तमन्ना भाटिया का नया लुक देखने को मिलता है, जिस पर उनके फैंस फिदा होते रहते हैं. एक बार फिर से तमन्ना भाटिया ने अपने फोटोशूट वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसे देखकर भी उनके फैंस उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं.

तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वे फोटोशूट करवाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो में फोटोग्राफर और कैमरा भी नजर आ रहे हैं. तमन्ना भाटिया ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वे बड़ी स्लिम नजर आ रही हैं. वीडियो में तमन्ना को तरह-तरह के पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- इतनी ग्लैमरस कि भाव ही न दूं. तमन्ना के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने तो यह भी लिख दिया है कि वे हीरे की तरह चमक रही हैं.

ये भी पढ़ें :बावला' गाने पर बावली बनीं सुरभि ज्योति, किया ऐसा डांस चारों ओर हो रही चर्चा

गौरतलब है कि अभी एक दिन पहले भी तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डेनिम जींस के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप और प्रिंटेड जैकेट पहने हुए अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं, जिनमें भी उनका ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा था. इन फोटोज में उनके खुले बाल के साथ स्मोकी मेकअप की फैंस ने बड़ी तारीफ की थी. तमन्ना भाटिया हमेशा नए स्टाइल में ड्रेसअप करके नए ट्रेंड की शुरुआत करती रहती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details