दिल्ली

delhi

जब स्वरा ने कहा- मुझे सूट करता है भगवा, सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट

By

Published : Jul 13, 2021, 8:08 AM IST

Updated : Jul 14, 2021, 4:50 PM IST

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करती रहती हैं. इस बार उन्होंने भगवा रंग का दुपट्टा ओढ़कर सरकार के समर्थकों पर तंज कसा है. उनके इस पहनावे को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए गए.

swara bhaskar
स्वरा भास्कर का सोशल मीडिया ट्रोल

हैदराबाद : अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं. कई बार वह ट्रोल भी हुई हैं. कभी निगेटिव कमेंट की भरमार होती है, तो कभी व्यंग्य की बौछारों का सामना करना पड़ता है.

भगवा रंग के दुपट्टे पर हुईं ट्रोल

स्वरा भास्कर अक्सर नरेंद्र मोदी सरकार और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधती रहती हैं. वह मोदी सरकार की कटु आलोचकों में शामिल हैं. अभी उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला बोलते हुए कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया. इसमें वह भगवा रंग के दुपट्टे में नजर आ रहीं हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में स्वरा लिखा, 'दोस्तों, मुझे लगता है कि भगवा मुझे सूट करता है.'

भगवा सूट को लेकर ट्रोल हुई अभिनेत्री

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स अलग-अलग तरीके से अपनी राय दे रहे हैं.

आकिब खान नाम के यूजर ने स्वरा को जवाब दिया, ‘हां, फिर आप बीजेपी जॉइन कर लो. वो आपको भगवा गमछा देंगे जिसे आप दुप्पट्टा की तरह ओढ़ सकती हैं.

यूजर ने दी प्रतिक्रिया

सुनी नाम की एक यूजर ने स्वरा भास्कर पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘भगवा से दूर रहो, ये तुम लोगों के लिए नहीं है.

सोम नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘सैफरन सभी को सूट करता है, घर वापसी कर लो.

प्रतीक जौहर ने स्वरा को जवाब दिया, ‘भगवा सभी को सूट करता है क्योंकि इसमें एक दैवीय शक्ति होती है। लेकिन तुम भगवा को सूट नहीं करती.

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर की साल 2018 में आई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के एक सीन की वजह से लोगों ने उन पर जमकर निशाना साधा था. दरअसल, फ़िल्म में स्वरा भास्कर को एक अटपटा सीन करते दिखाया गया था. इस सीन को लेकर ट्विटर पर लोगों ने आपत्ति जताई थी. यूजर ने सोशल मीडिया पर स्वरा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था. फ़िल्म में स्वरा के रोल को कुछ लोग लीक से हटकर और महिला सशक्तीकरण से भी जोड़ रहे थे. स्वरा भास्कर ने आपत्ति जता रहे लोगों को स्पॉन्सर्ड क़रार दिया था.

उमर खालिद की रिहाई की मांग पर हुईं ट्रोल

उमर खालिद की रिहाई की मांक

साल 2020 में हुए दिल्ली दंगों से जुड़े मामले में जेल में बंद उमर खालिद की रिहाई की मांग अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी की थी. जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. बॉलीवुड अभिनेता गजेंद्र चौहान ने उमर खालिद की गिरफ्तारी को सही ठहराते हुए उन्हें गद्दार भी कहा. दरअसल स्वरा ने उमर खालिद के समर्थन में किए गए अपने ट्वीट में लिखा, 'बात एकदम सिंपल है #UmarKhalidKoRihaKaro.’

उमर खालिद की रिहाई को लेकर

ये भी पढ़ें :अभिनेत्री को बचपन की तस्वीर में आपने पहचान पाए क्या? शेयर की अपनी बचपन की फोटो, देखिए

Last Updated : Jul 14, 2021, 4:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details