दिल्ली

delhi

पहाड़ों में मां के साथ बर्फ से खेलते नजर आए सनी देओल, दिल को छू जाएगा खूबसूरत वीडियो

By

Published : Sep 26, 2021, 11:20 AM IST

सनी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

दिल को छू जाएगा खूबसूरत वीडियो
दिल को छू जाएगा खूबसूरत वीडियो

हैदराबाद: बॉलीवुड में अपने दमदार डयलॉग और एक्टिंग से खास पहचान बनाने वाले सनी देओल परिवार और दोस्तों से बहुत प्यार करते हैं. आए दिन उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. बीते दिनों सनी देओल और उनकी मां प्रकाश कौर का एक प्यारा वीडियो खूब वायरल हुआ था. अब फिर से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी मां के साथ पहाड़ों में बर्फ से खेलते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर सनी देओल और उनकी मां प्रकाश कौर का यह खूबसूरत वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

सनी देओल ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपनी मां के पास पहाड़ों में लेटे नजर आ रहे हैं. थोड़ी ही देर में प्रकाश कौर बर्फ का गोला बनाकर सनी देओल की तरफ फेंकती हैं. मां-बेटे के असीम प्यार का यह वीडियो जो भी देख रहा है उसके दिल को छू जा रहा है. वैसे भी सनी देओल इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और लगातार अपने वीडियो या तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

सनी देओल ने मां प्रकाश कौर के साथ वीडियो को शेयर कर लिखा है: 'हम जितने भी बड़े हो जाएं, इनके लिये तो हम बच्चे ही रहेंगे. माता-पिता का प्यार ही एक अनमोल और सच्चा प्यार है, इनकी कदर करें. यह लम्हा, मेरी यादगार लम्हों में से एक है, जहा मैंने अपनी मां के साथ अपने बचपने को फिर से महसूस किया.' सनी देओल के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि सनी देओल जल्द ही आर बाल्की की एक थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें:जुबिन नौटियाल ने मौनी रॉय को 'लिप-लॉक' करने से किया इनकार, जानें बदले में एक्ट्रेस ने क्‍या कहा

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने साल 1953 में प्रकाश कौर संग शादी की थी, तब उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा था. सनी और बॉबी के अलावा धर्मेंद्र की फर्स्ट वाइफ से दो बेटियां भी हैं, हालांकि वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

ये भी पढ़ें :Kapil Sharma Show: वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लिश सुधारने के लिए की थी शादी, बोले- 'मैं ऐसा इकलौता क्रिकेटर नहीं'

ABOUT THE AUTHOR

...view details