दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 5, 2021, 9:51 PM IST

ETV Bharat / sitara

सुनील शेट्टी ने बेटी को जन्मदिन पर किया विश, बोले- मेरी कमजोरी

बेटी अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है. इस तस्वीर में बाप-बेटी का ट्यूनिंग बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. आथिया क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रहीं हैं.

अथिया शेट्टी
अथिया शेट्टी

हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं हैं. अथिया के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारे सहित फैमली और फ्रेंड भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. हाल ही में अभिनेता ने बेटी के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर जन्मदिन विश किया है.

अभिनेता सुनील शेट्टी ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- जन्मदिन की खूब सारी बधाई, मेरा दिल मेरी आत्मा,मेरी दुनिया, मेरी जिंदगी, मेरी हंसी, मेरी दोस्त, मेरा प्यार, विश्वास,आशिर्वाद, ताकत और मेरी कमजोरी अथिया'. इस तस्वीर में बाप-बेटी बहुत शानदार दिखाई दे रहे हैं.

फोटो- सुनील शेट्टी के इंस्टाग्राम से

फैंस दे रहे जन्मदिन की बधाई

अभिनेता सुनील शेट्टी के पोस्ट पर उनके फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. बता दें कि अथिया भले ही फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. अथिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए फोटो व वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं.

लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं अथिया

अथिया अपने लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रहीं हैं. दोनों को डिनर व छुटियां मनाते एक साथ कई बार देखा गया है. हालांकि लव लाइफ को लेकर दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा है.

फोटो- अथिया शेट्टी के इंस्टाग्राम से

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो अथिया शेट्टी साल 2015 में निखिल आडवाणी की रोमांटिक एक्शन फिल्म 'हीरो' में डेब्यू किया. फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में अथिया के अपोजिट सूरज पंचोली मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फ्लॉप रही थी. एक्टिंग की दुनिया में अथिया ने जितनी भी फिल्में की वह फ्लॉप ही रहीं हैं. इस लिस्ट में 'मुबारकां', नवाबजादे और 'मोतीचूर चकनाचूर' शामिल है.

फोटो- अथिया शेट्टी के इंस्टाग्राम से

ये भी पढ़ें:ड्रग्स मामला : आर्यन खान से NCB की पूछताछ, सुनील शेट्टी बोले- वो बच्चा है, सच सामने आने दो

अथिया फिलहाल फुटबॉलर अफशों आशिक की बायोपिक होप सोलो की शूटिंग कर रही हैं. अथिया के भाई अहान भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. अहान 3 दिसम्बर को रिलीज हो रही 'तड़प' से बॉलीवुड पारी शुरू कर रहे हैं.

फोटो- अथिया शेट्टी के इंस्टाग्राम से

ये भी पढ़ें:अथिया शेट्टी की फोटो पर क्रिकेटर केएल राहुल ने दिया ब्राउन हार्ट रिएक्शन, फैंस बोले- 'शादी कब कर रहे भैया'

ABOUT THE AUTHOR

...view details