दिल्ली

delhi

नए टैलेंट के जरिए फिर चर्चाओं में सुहाना, अम्मी गौरी खान ने किया यह काम

By

Published : Aug 1, 2021, 8:41 PM IST

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली स्टारकिड्स में से एक हैं. सुहाना खान अपने चाहने वालों के लिए खास तस्वीरें और वीडियो लगातार साझा कर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.अब सुहाना खान की एक ड्राइंग की काफी चर्चा हो रही है.

अम्मी गौरीखान ने किया यह काम
अम्मी गौरीखान ने किया यह काम

हैदराबाद : सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली स्टारकिड्स में से एक हैं . सोशल मीडिया पर सुहाना खान की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के लिए खास तस्वीरें और वीडियो लगातार साझा कर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टापर एक फोटोज शेयर किया है. जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

गौरी खान ने शेयर की तस्वीर

दरअसल सुहाना ने अपने इंस्टा पर शेयर की गई स्टोरी में ड्राइंग की प्रतिभा फैंस को दिखाई है. सुहाना ने चारकोल से अपनी मां गौरी खान का स्केच बनाया है. यह स्केच परफेक्ट तो नहीं है, लेकिन गौरी के लिए कीमती है. स्केच में बड़े सोने के झुमके और गुलाबी होंठ के साथ, सुहाना ने सुनिश्चित किया कि स्केच उस फैशनिस्टा का प्रतीक है जो गौरी है, सुहाना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फॉलोअर्स के साथ स्केच साझा किया. सुहाना ने स्केच का वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए मां को टैग कर कैप्शन में लिखा 'मां' इसके बाद गौरी खान ने रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'चारकोल कला, शुष्क कला का एक रूप… ये बहुत थेराप्यूटिक हैं. गौरतलब है कि 'गौरी खान अक्सर सुहाना की तस्वीरें क्लिक करती हैं, जिसे वे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती हैं.

सुहाना ने मम्मी का बनाया स्केच

बीते दिनों सुहाना की वायरल हुई थी फोटोज

हाल ही में सुहाना खान ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें वे स्विमिंग पूल किनारे बैठीं देखी गई थी. तस्वीरों की खासियत ये है कि इस तस्वीरों को मम्मी गौरी खान ने क्लिक किया था. सुहाना ने अपनी तस्वीरों में कैप्शन लिखा- 'दिखाओ कि यह एक पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफर्ड हूं '

ये भी पढ़ें :'तूफान' की हिरोइन ने जन्मदिन पर फैंस को दिया सरप्राइज, ​सामने आया एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

सुहाना खान इस समय न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. अपने मम्मी पापा और भाई के साथ लंबा समय इंडिया में बिताने के बाद जनवरी में फिर यूएस चली गई हैं. कोविड-19 महामारी के दौरान मुंबई में अपनी फैमिली के साथ रहीं. अपने पापा के नक्शे कदम पर चलते हुए सुहाना भी एक्टर बनना चाहती हैं.

अपने पिता की तरह, सुहाना को सिनेमा से प्यार है और उन्होंने इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज में फिल्मों की पढ़ाई की है. वह वर्तमान में न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रही है. जब उन्होंने थियोडोर गिमेनो द्वारा निर्देशित द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू नामक एक लघु फिल्म में अभिनय किया, तो उन्होंने फिल्म प्रेमियों को अपने अभिनय की झलक दिखाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details