दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

गौरी खान ने शेयर की अबराम और आर्यन खान की तस्वीर, तो शाहरुख ने यूं किया रिएक्ट

भिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने बेटों की तस्वीर शेयर की. वही, उस तस्वीर पर शाहरुख खान ने कॉमेंट किया है, गेम अब नया बॉन्डिंग फोर्स बन गए हैं... भाई जो साथ खेलते हैं मुझे लगता है साथ रहते हैं.

By

Published : Sep 29, 2021, 12:35 PM IST

तो शाहरुख ने यूं किया रिएक्ट
तो शाहरुख ने यूं किया रिएक्ट

हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं. गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने दोनों बेटों आर्यन और अबराम की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

इस तस्वीर में आर्यन खान सोफे पर बैठे हुए हैं और उनकी गोद अबराम नजर आ रहे हैं. दोनों भाई वीडियो गेम खेलने में व्यस्त हैं. गौरी खान ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'बॉयज नाइट आउट।' उन्होंने इस तस्वीर में दोनों भाइयों की बॉन्डिंग की झलक दिखाई है.

फोटो- गौरी खान के इंस्टाग्राम से

शाहरुख ने किया बेटों की फोटो पर कॉमेंट

शाहरुख खान के बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं. उनकी बेटी सुहाना की तस्वीरें अक्सर चर्चा में रहती हैं. इस बार दोनों बेटों की प्यारी तस्वीर सामने आई है. यह फोटो शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने शेयर की है. गौरी ने लिखा है, बॉयज नाइट आउट। पिक को फरहा खान, श्वेता बच्चन सहित कई सिलेब्स ने पसंद किया है. वहीं शाहरुख खान ने कॉमेंट किया है, गेम अब नया बॉन्डिंग फोर्स बन गए हैं... भाई जो साथ खेलते हैं मुझे लगता है साथ रहते हैं.

शाहरुख ने यूं किया रिएक्ट

फिल्म स्टडीज के लिए अमेरिका गए आर्यन हाल ही में वहां से वापस लौटे हैं. आर्यन अब अपने पिता शाहरुख खान के साथ फिल्म सेट पर जाते रहते हैं. बता दें कि आर्यन ने लंदन के सेवनोक्स स्कूल में पढ़ाई की. उसके बाद में वह लॉस एंजिल्स में यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया गए. हालांकि वह आगे भविष्य में क्या करना चाहते हैं, उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, उन्होंने फिल्म ‘द लायन किंग’ के हिंदी रिमेक के लिए ‘सिम्बा’ के कैरेक्टर के लिए अपनी आवाज दी थी.

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो लगभग 2 साल बाद 'पठान' से वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. किंग खान को बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'जीरों' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें:VIRAL VIDEO: नीरज चोपड़ा को ऐसी चाहिए लाइफ पार्टनर, फोन नंबर का भी किया खुलासा!

इस फिल्म में उनके साथ कटरीन कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम रोल प्ले किए हैं. शाहरुख की इस फिल्म में भी सलमान खान ने कैमियो किया है. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, जिसके बाद से उन्होंने एक्टिंग से थोडा ब्रेक ले लिया था.

ये भी पढ़ें:नुसरत जहां का एक महीने का हुआ बेटा, एक्ट्रेस ने शेयर की पार्टी की तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details