दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 1, 2022, 12:56 PM IST

Updated : Jan 1, 2022, 1:07 PM IST

ETV Bharat / sitara

Happy New Year 2022: सोनम से लेकर प्रियंका तक, बॉलीवुड सितारों ने नए साल पर दी शुभकामनाएं

साल 2022 का आगाज हो गया है. बॉलीवुड के सितारों मलाइका अरोड़ा, अजय देवगन और अक्षय कुमार ने अपने-अपने तरीके से न्यू ईयर का स्वागत किया है. इन सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए हैं और दिखाया है कि उन्होंने नए साल का स्वागत कैसे किया. इनके वीडियो खूब पसंद किए जा रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के अनोखे अंदाज को लेकर फैन्स के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. नए साल के वेलकम करने का सितारों का अंदाज भी एकदम अनोखा रहा है.

Happy New Year 2022
साल 2022

हैदराबाद: न्यू ईयर 2022 से पहले कोरोना महामारी के चलते नए साल की रंगत जरूर फीकी पड़ी है, क्योंकि कोरोना वायरस का नया वेरिएंट ओमीक्रोन पूरी दुनिया में फैल रहा है. कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के खतरे के कारण सरकार ने गाइडलाइन जारी की है. ऐसे में नववर्ष की शुरुआत लोग एक दूसरे को शुभकामना संदेश भेजकर कर रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड सितारे भी अपने फैंस को और दोस्तों को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अभिनेत्री करीना कपूर

फोटो- करीना कपूर के इंस्टाग्राम से

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी पार्टी सेलिब्रेशन को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. साल 2022 का स्वागत अभिनेत्री ने खास अंदाज में किया है, जिसकी झलक को कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस फोटो में करीना सैफ अली खान और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ न्यू ईयर को अलग अंदाज में सेलिब्रेट कर रही हैं. फोटो में करीना रेड कलर के नाइट शूट में नजर आ रही हैं. जबकि अन्य लोग भी पजामा पहने नजर आ रहे हैं. वही इससे पहले करीना ने इंस्टाग्राम पर अपने छोटे बेटे जेह की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह खेलते हुए दिख रहे हैं. इस फोटो में जेह का चेहरा तो ठीक से नहीं दिख रहा है लेकिन उसकी मस्ती दिख रही है. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, साल 2021 का सबसे अच्छा उसके दो दांतों का आना है. नया साल मुबारक हो मेरे बेटे.

एक्ट्रेस मान्यता दत्त

एक्ट्रेस मान्यता दत्त ने भले ही खुद को एक्टिंग से दूर कर लिया है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच अब मान्यता ने खास अंदाज में साल 2021 को अ​लविदा कहा है और नए साल का स्वागत किया है.

मान्यता दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मान्यता ने साल 2021 की अपनी सारी फीलिंग्स को शेयर किया है. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- इस साल वह रोईं, हंसी, हारी. इस वी​डियो को शेयर करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा, 'धन्यवाद ...2021 एक अद्भुत 2022 की प्रतीक्षा में

सोनम कपूर

फोटो- सोनम कपूर के इंस्टाग्राम से

सोनम कपूर ने साल 2021 को बेहद ही यादगार तरीके से अलविदा किया. पति आनंद आहूजा के साथ रोमांटिक अंदाज में नए साल 2022 का स्वागत किया. एक फोटो में तो सोनम, पति संग लिपलॉक करती भी नजर आईं. इस दौरान इस कपल ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया है. सोनम ने इसे डायमंड ज्यूलरी के साथ पेयर किया था. पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ,'मेरे जीवन के प्यार के लिए नया साल मुबारक हो. वह सिर्फ #एवरीडेफेमोमिना नहीं है, वह हर साल अमेजिंग है और वह व्यक्ति जिसके साथ मैं हर नया साल बिताना चाहती हूं. 2022 में आप सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और पूर्ति की कामना करती हूं.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा

फोटो- अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम से

एक्ट्रेस अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरीज में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप वामिका को 'मम्मा' कहते साफ सुन सकते हैं. अनुष्का ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'इससे ज्यादा बेहतर तरीके से मैं अपने साल के आखिरी दिन को नहीं मना सकती थी'

प्रियंका चोपड़ा

फोटो- निक जोनस के इंस्टाग्राम से

नए साल की शुरुआत निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए की है. अमेरिका में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच प्रियंका और निक ने पार्टी कर साल का आगाज़ किया. बीती रात प्रियंका के साथ निक ने जमकर पार्टी की. साल 2022 को खुशियों से सजाते हुए ये कपल एक दूसरे की बाहों में झूमता दिखा, जिसका सबूत है ये तस्वीर, जिसमें प्रियंका-निक को किस कर रहीं हैं. निक-प्रियंका की ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही कुछ ही देर में वायरल हो गई... फैंस इनकी इस रोमांटिक तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहें हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

फोटो- रानी चटर्जी के इंस्टाग्राम से

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर से पहले कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी खूबसूरत मुस्कुराहट सभी को उनकी ओर आकर्षित होने पर मजबूर कर रही है.

रानी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि नए साल का इंतजार. वो फिलहाल पटना में हैं और वहीं नए साल को सेलिब्रेट करने की तैयारी में हैं. रानी चटर्जी बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से हैं. वो सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आती रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने बिस्तर पर लेटे हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अभी नींद से जगी ही हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'गुड मॉर्निंग 2022.'

अजय देवगन

अजय देवगन ने स्विमिंग पूल में गोता लगाते हुए नए साल का स्वागत किया है. अजय देवगन ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया है, '2022 में गोता लगाते हुए. हर किसी को सुरक्षित और खुशियों से भरा नया साल मुबारक.'

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार इन दिनों मालदीव में हैं और उन्होंने वहीं से एक वीडियो शेयर किया है. अक्षय ने लिखा है, 'नया साल, वैसा ही है. सुबह उठा और मैंने अपने पुराने दोस्त सूरज को बधाई दी. पॉजिटिव सोच के साथ मैंने 2022 की शुरुआत की. सिर्फ कोविड को छोड़कर. हर किसी की सेहत और खुशियों के लिए कामना. हैप्पी न्यू ईयर.'

अमिताभ बच्चन

फोटो- बिग बी के इंस्टाग्राम से

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कैप्शन में सिर्फ नए साल की तारीख यानी 1.1.22 लिखी है और दिल वाला इमोजी शेयर किया है. शेयर की फोटो में बिग बी आंख बंद किए नजर आ रहे हैं. वहीं, पिचके गाल, चश्मा और हैड फोन लगाएं वे अपनी ही मस्ती में दिख रहे हैं. उनकी फोटो पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं. ज्यादा कर फैन्स ने उन्हें न्यू ईयर की बधाई दी और कईयों ने दिल वाला इमोजी शेयर किया.

Last Updated : Jan 1, 2022, 1:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details