दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 15, 2021, 8:06 PM IST

ETV Bharat / sitara

रिया की शादी में पति आनंद के साथ पहुंचीं सोनम कपूर, फैंस बोले- प्रेग्नेंट हो क्या?

बहन रिया कपूर की शादी में बीते दिन सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ पहुंची. इस दौरान सोनम कपूर पेस्टल ग्रीन कलर का अनारकली सूट पहना था. सोनम कपूर के फोटोज और वीडियोज जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आए तो एक ओर जहां फैंस उनकी तारीफ करने लगे तो वहीं उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल उठने लगे.

रिया की शादी में पति आनंद के साथ पहुंचीं सोनम कपूर
रिया की शादी में पति आनंद के साथ पहुंचीं सोनम कपूर

हैदराबाद : बीते दिन रिया कपूर और करण बूलानी हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. बहन रिया की शादी में सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ पहुंची और मीडिया को देखकर पोज देते दिखाई दिए. हालांकि इसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स सवाल कर रहे हैं किया सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं ?

बहन रिया की शादी में सोनम कपूर काफी खूबसूरत दिख रही थीं. सोनम ने इस खास मौके पर पेस्टल ग्रीन कलर का अनारकली सूट पहना था. सोनम कपूर के फोटोज और वीडियोज जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आए तो एक ओर जहां फैंस उनकी तारीफ करने लगे तो वहीं उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल उठने लगे.

वहीं, रिया कपूर की चाचा की लड़की शनाया कपूर और बड़े पापा बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर शादी में एक साथ पहुंचीं. शादी में शनाया मस्टर्ड रंग के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही थीं और खुशी ने पीले रंग के लहंगे में जलवे बिखेरे, लेकिन दिल्ली में एक इवेंट में बिजी होने के चलते जाह्नवी कपूर इस शादी में नहीं पहुंचीं.

फैंस बोले- प्रेग्नेंट हो क्या?

भतीजी रिया की शादी में बोनी कपूर सिंपल सफेद कुर्ते-पायजामे में नजर आए. वहीं, उनके बेटे और एक्टर अर्जुन कपूर नीले रंग के कुर्ते और सफेद पायजामे में दिखे. अर्जुन की बहन अंशुला भी शादी में पहुंचीं. अंशुला शादी में लाल रंग का लहंगा पहनकर पहुंचीं थी.

ये भी पढ़ें :रश्मि देसाई ने पानी में लगाई आग, शावर के नीचे कराया ग्लैमरस फोटोशूट

बता दें कि बीते दिन देर शाम से ही रिया- करण की शादी के लिए चुनिंदा दोस्तों और रिश्तेदारों का आना शुरू हो गया था. रिया- करण की शादी में अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, मसाबा गुप्ता, अंशुला कपूर, खुशी कपूर, शनाया कपूर, संदीप मारवाह, संजय कपूर, माहीप कपूर और जहान कपूर सहित कई अन्य शामिल हुए थे.

करण बूलानी एक निर्देशक हैं और उन्होंने 'आयशा' और 'वेकअप सिड' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. इसके साथ ही करण कई फिल्मों और शोज में डायरेक्शन, प्रोडक्शन और डबिंग का काम भी कर चुके हैं. बताया जाता है कि 2010 में आई फिल्म 'आयशा' में साथ काम करते वक्त ही रिया और करण का अफेयर शुरू हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details