दिल्ली

delhi

शनाया कपूर ने मीना कुमारी के गाने पर किया कत्थक डांस, फैंस बोले 'वाह'

By

Published : Jul 4, 2021, 8:41 AM IST

स्टारकिड शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. लगातार अपने फैंस के लिए एक नया पोस्ट करती रहती है. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट किया है. जो इन दिनों काफी चर्चा का बना हुआ है.

shanaya kapoor kathak dance
शनाया कपूर ने मीना कुमारी के गाने पर किया कत्थक डांस

हैदराबाद :संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर लगातार काफी मशहूर होती जा रही हैं. दरअसल स्टारकिड शनाया कपूर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनका देसी अवतार दिखाई दे रहा है.

आप लोगों ने शनाया को वेस्टर्न डांस करते हुए कई बार देख होगा. लेकिन उन्होंने अपना एक अलग टैलेंट भी दिखाया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में शनाया ने मीना कुमारी की फिल्म 'फ' के गाने ठाढ़े रहियो पर कत्थक डांस कर रही है. उन्होंने पीले रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है, डांस टीचर के साथ बखूबी कदम से कदम मिला रही है.

शनाया के फैंस दे रहे प्रतिक्रिया

वीडियो पोस्ट करते हुए शनाया ने कैप्शन में लिखा. 'गजब का धर्य रखने वाली कमाल की टीचर के साथ प्रैक्टिस सेशन'. इस पोस्ट पर उनकी दोस्त नव्या नंदा ने लिखा ओ...ओ...ओ। वही एक फैंस ने लिखा मुझे तुम पर गर्व है. एक फैंस ने लिखा 'वाह'

ये भी पढ़ें :शाहरुख खान ने आलिया से मांगा काम 'प्लीज मुझे साइन कर लो, मैं टाइम से शूट पर आऊंगा'

गौरतलब है कि शनाया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे और नव्या नवेली नंदा के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीर शनाया के घर की है. जहां गर्ल गैंग के साथ में समय बिताया. इस दौरान शनाया और अनन्या ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ जींस पहनी हुई थी. वही, नव्या नंदा ने ब्लैक अटायर कैरी किया था. फोटो में तीने पूरे मस्ती के मूड में नजर आईं. शनाया ने इसके साथ कैप्शन में लिखा.MY Kinda Crazy

ABOUT THE AUTHOR

...view details