दिल्ली

delhi

VIDEO: 'हैला हैला, मैं तो मर गई रे' पर शक्ति और मुक्ति का मालदीव से वायरल हुआ धमाकेदार डांस

By

Published : Aug 4, 2021, 4:16 PM IST

शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन ने मालदीव के बीच पर धमाकेदार डांस किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

मालदीव से वायरल हुआ धमाकेदार डांस
मालदीव से वायरल हुआ धमाकेदार डांस

हैदराबाद :बॉलीवुड में काम कर रहीं तीनों बहनें नीति मोहन, शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन अपना नाम बना चुकी हैं. नीति मोहन जहां इंडस्ट्री की फेमस सिंगर है तो वहीं शक्ति डांस कोरियोग्राफर और मुक्ति एक बेहतरीन डांसर के साथ ही बेहतरीन अभिनेत्री भी है. मोहन सिस्टर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन ये कोई न कोई वीडियो या फोटो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. मालदीव के खूबसूरत बीच पर शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन का एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो कि फैंस को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही यह वीडियो वायरल भी हो रहा है.

सोशल मीडिया में शक्ति और मुक्ति मोहन का जो वीडियो देखने को मिल रहा है, इसमें दोनों गुलाबी रंग के कपड़ों में मालदीव के बीच पर अलका याग्निक और उदित नारायण के गाने 'हैला हैला' पर जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही हैं. इसके कैप्शन में लिखा गया है कि मालदीव में मस्ती. शक्ति और मुक्ति अपनी छुट्टियों को एकदम देसी ट्विस्ट दे रही हैं. शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन के इस वीडियो को उनके फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. साथ ही वे इसे लाजवाब भी बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें :गौरी खान और सुहाना कर रहीं खूबसूरत डेस्टिनेशन सर्बिया में इंजॉय, देखें तस्वीरें

गौरतलब है अब तक शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन और कीर्ति मोहन की मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. शक्ति मोहन डांस इंडिया डांस सीजन -2 का खिताब भी जीत चुकी हैं. साथ में कई डांस रियलिटी शो को उन्होंने जज भी किया है. इसके अलावा फिल्म राउडी राठौर के गाने प्रीतम प्यारे में उन्हें डांस करते हुए भी देखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details