दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सपना चौधरी ने क्यों बेटे का नाम रखा 'पोरस', सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना का बेटा खेलता नजर आ रहा है. साथ ही बैकग्राउंड में एक वाइस ओवर भी है

By

Published : Oct 5, 2021, 5:14 PM IST

सपना चौधरी
सपना चौधरी

हैदराबाद: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नाम सबसे पॉपुलर डांसर और सिंगर की लिस्ट में आता है. स्टेज प्रोग्राम में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी सपना अब एक बड़ा और कामयाब नाम बन चुकी हैं. लेकिन इस बात से बिल्कुल भी इंकार नहीं किया जा सकता कि काफी शोहरत और दौलत कमाने वाली सपना ने यहां पहुंचने तक कड़ी मेहनत और कठिन परिश्रम किया है. सपना अपनी इसी मेहनत के दम पर आज एक लग्जरी लाइफ जीती हैं और उनके पास आज किसी भी चीज की कमी नहीं है. सपना चौधरी के लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज उनके बेटे का पहला जन्मदिन है और इस खास मौके पर उन्होंने अपने बेटे का नाम का खुलासा किया है.

सपना चौधरी ने बीते साल जनवरी में वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज की थी और उसके कुछ महीनों बाद सपना ने बेटे को जन्म दिया. सपना ने अब तक बेटे के नाम को छिपाकर रखा था, लेकिन उसके पहले बर्थडे के मौके पर खुलासा कर दिया. सपना चौधरी ने बताया कि उन्होंने बेटे का नाम पोरस रखा है.

सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना का बेटा खेलता नजर आ रहा है. साथ ही बैकग्राउंड में एक वाइस ओवर भी है. वीडियो में सपना का बेटा खेतों में गाय-भैसों के बीच और मिट्टी में खेलता नजर आ रहा है. सपना चौधरी भी लाडले को गोद में लिए प्यार करती दिख रही हैं. जिसमें बेहद खूबसूरत शब्दों का चयन किया गया है. उसके बाद सपना पति के साथ बेटे को खिलाती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खास पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने गार्डन में उछल-कूद करते शेयर की तस्वीरें

बेटे पोरस को फैंस से मिलवाने के लिए वॉइसओवर में बड़े ही खूबसूरत शब्द इस्तेमाल किए गए हैं. यह शब्द हैं, 'जब-जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है उसने खलबली मचाई है. मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, लेकिन तू आम नहीं है. दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है. हम तो एक ज़रिया थे, तू इस माटी का लाल है. तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है. इसलिए मैं तेरा नाम पोरस रखता हूं. तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है।'

ये भी पढ़ें:Drugs Case: पहले भी कई फिल्मी सितारों पर लग चुके हैं ड्रग्स लेने के आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details