दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 22, 2021, 1:07 PM IST

ETV Bharat / sitara

जिम ट्रेनर से रितेश देशमुख की हुई हाथापाई, हाथ जोड़कर बोले- मुझे जाने दो मेरी मां मेरा इंतजार कर रही है...

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपने जिम ट्रेनर के हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं.

जिम ट्रेनर से रितेश देशमुख की हुई हाथापाई
जिम ट्रेनर से रितेश देशमुख की हुई हाथापाई

हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख जाने माने अभिनेता हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स की उनके अभिनय की जमकर सराहना करते हैं. सोशल मीडिया पर वे अक्सर अपने बेहतरीन और मजेदार वीडियो के चलते सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहते हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग देखकर आप उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा तो लगा ही सकते हैं. फिलहाल तो रितेश देशमुख की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है इस वीडियो को देख फैंस के साथ ही सेलेब्स भी हैरान हो गए हैं और वीडियो पर कमेंट कर उनका हाल जानने की कोशिश कर रहे हैं.

हाल ही में रितेश देशमुख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश अपने जिम ट्रेनर के हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कवर को देखकर हर कोई हैरान रह गया है, लेकिन बता दें कि यह एक बेहद ही फनी वीडियो है, हुआ कुछ ऐसा है कि रितेश जैसे ही लेग एक्सरसाइज करना शुरू करते हैं उन्हें बेहद दर्द होता है. जिसके बाद वे कहते हैं- 'मुझे जाने दो मेरी मां मेरा इंतजार कर रही है' सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई सेलेब्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख का जन्म मुंबई में राजनीतिक परिवार में हुआ था. उनके पिता कई वर्षों तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं। फिर भी रितेश ने राजनीति को छोड़ बॉलीवुड की राह चुनी जिसमें वो सफल भी हुए। रितेश का जन्म 17 नवंबर 1978 को हुआ था.

ये भी पढ़ें :VIDEO: रेड गाउन में रश्मिका मंदाना ने हंसते हुए दिखाई ग्लैमरस अदाएं

रितेश देशमुख ने साल 2000 में 'तुझे मेरी कसम' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. घर के राजनीतिक माहौल से हटकर रितेश ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा. शुरुआती दिनों में रितेश को थोड़ी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा. रितेश ने अपने दम पर नाम कमाया लेकिन शुरुआत के दिनों में सभी लोग उन्हें सीएम का बेटा होने पर ट्रोल किया करते थे, सभी को लगता था कि रितेश का फिल्मी करियर ज्यादा नहीं चल पाएगा.

ये भी पढ़ें :मराठी अभिनेत्री Ishwari Deshpande की दर्दनाक मौत, पानी में डूबी कार से मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details