दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 30, 2021, 12:18 PM IST

ETV Bharat / sitara

83 Movie Trailer: फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज, कपिल देव बनकर रणवीर‍ ने जीता दिल

कबीर खान के निर्देशन में बनी बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. मेकर्स ने ट्रेलर के आने की जानकारी पहले ही फैंस को दे दी थी. सोशल मीडिया पर फ‍िल्‍म 83 के ट्रेलर को लेकर काफी बज है.

83 Movie Trailer Releases
फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज

हैदराबाद:अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म '83' (83 trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर वाकई सबके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिल्म की कहानी 1983 के उस ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसमें कपिल देव की अगुवाई में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉर्डस के मैदान पर पहला वर्ल्ड कप जीता था.

'83' में रणवीर सिंह, कपिल देव के रोल में हैं, जबकि दीपिका पादुकोण, कपिल की वाइफ रोमी भाटिया का रोल प्ले कर रही हैं. 3.49 मिनट लंबे इस ट्रेलर में रणवीर सिंह और दीपिका पूरी तरह छा गए हैं.

कैसा है 83 का ट्रेलर?

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यह आपको क्रिकेट की दुनिया में भारत की उस जर्नी पर लेकर जाएगा, जब वह इतिहास रचते हैं और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हैं. इस जर्नी में आप स्ट्रगल, जीत और हार को भी देखेंगे. फिल्म के ट्रेलर को सेलेब्स और फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इस सीन ने जीता दिल

वैसे तो पूरा ट्रेलर ही सीधा दिल को टच करता है, लेकिन एक सीन बेहद अहम है. इस सीन में टीम के सभी लोग कपिल देव यानी रणवीर सिंह से कहते हैं, 'हम यहां 1983 में वेस्ट इंडीज में हैं और कैप्टन कहता है कि हम जीतेंगे. हमें लगा कैप्टन पागल हो गया है।' ऐसा ही एक और सीन है, जहां कपिल देव बने रणवीर सिंह जब कहते हैं कि वह वेस्टइंडीज वर्ल्ड कप जीतने आए हैं तो सब मजाक बनाते हैं. लेकिन 1983 में देश के लिए पहला वर्ल्ड कप जीतकर कपिल देव ने सबकी बोलती बंद कर दी थी.

ये भी पढ़ें:KBC के 21 सालों के सफर को याद कर भावुक हुए बिग बी, कहा- 'जैसे पूरी दुनिया बदल गई'

24 दिसंबर को होगी रिलीज

'83' में ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, जतिन सरना, हार्डी संधू, एमी वर्कि, साहिल खट्टर और आर बद्री जैसे स्टार्स नजर आएंगे. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 24 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें:Omicron Effect: विक्की कौशल-कैटरीना कम कर रहे मेहमानों की संख्या!

ABOUT THE AUTHOR

...view details