दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

राकेश ओमप्रकाश मेहरा और मृणाल ठाकुर ने 'तूफान' पर बिताएं पलों को किया याद

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने बॉक्सिंग ड्रामा 'तूफान' के बारे में खुलकर बात की. जिसमें मृणाल और परेश रावल के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में हैं.

By

Published : Oct 30, 2021, 7:53 AM IST

राकेश ओमप्रकाश मेहरा
राकेश ओमप्रकाश मेहरा

मुंबई:अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने बॉक्सिंग ड्रामा 'तूफान' के बारे में खुलकर बात की है. जिसमें उन्होंने तूफान फिल्म की यादों का साझा किया.

बता दें, मृणाल और परेश रावल के साथ फरहान अख्तर इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का विश्व टेलीविजन प्रीमियर होगा और निर्देशक मेहरा इस फिल्म को करने और ऐसी खेल-आधारित फिल्मों की प्रासंगिकता के बारे में बात की.

निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा 'तूफान' एक काल्पनिक काम है, यह वास्तविक जीवन, वास्तविक लोगों और वास्तविक संघर्षों और बहुत प्रेरणा लेता है, जिनके बारे में मैंने देखा और सुना है. इसके अलावा, मुक्केबाजी एक ऐसा खेल, जिसमें आपको बिना हारे अंत तक खड़े रहना पड़ता है.'

उन्होंने आगे कहा, 'फिल्म के देखने के अनुभव को प्रामाणिक बनाने के लिए हमने पूरी तरह से मुंबई में वास्तविक स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की है. यह एक अनूठा शूटिंग अनुभव था.' फिल्म में डॉक्टर 'अनन्या प्रभु' की भूमिका निभाने वाली मृणाल ने अपने भूमिका के बारे में बताया और फरहान अख्तर द्वारा निभाए गए बॉक्सर 'अजीज अली' के पीछे प्रेरक शक्ति का खुलासा किया.

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड में सिर्फ एक फिल्म कर छा गईं थी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर, क्या था ये दमदार रोल

उन्होंने कहा, 'तूफान' में काम करने के लिए मेरा लगाव राकेश ओम प्रकाश मेहरा जैसे मांग वाले निर्देशक के साथ काम करने के लिए मेरे उत्साह से प्रेरित था. हमारी पहली मुलाकात में, वह अनन्या के किरदार के लिए मेरी ताकत का आकलन करने की कोशिश की. उनका (फरहान) किरदार वास्तव में सकारात्मक, साहसी और बोल्ड है - कोई है जो लगातार 'अजीज' को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है.'तूफान' का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर 31 अक्टूबर को जी सिनेमा पर होगा.

ये भी पढ़ें:आर्यन खान के बेल बॉन्ड पर जूही चावला ने किए साइन, कल होगी रिहाई

(इनपुट-आईएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details