दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 23, 2021, 12:35 PM IST

Updated : Nov 23, 2021, 7:29 PM IST

ETV Bharat / sitara

निक के वीडियो पर प्रियंका का कमेंट,यूजर बोला-'ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगी'

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बीच तलाक की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें निक वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

हैदराबाद: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस ( Nick jonas) के बीच तलाक को लेकर चर्चा तब शुरू हो गई जब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया हैंडल से अपने नाम के आखिर में लगे 'जोनस' को डिलीट कर दिया. इसी के साथ चर्चा शुरू हो गई कि कहीं दोनों तलाक तो नहीं ले रहे! अब निक जोनस के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को बड़ी राहत दे दी है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिलेशन को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच प्रियंका चोपड़ा के पति ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिस पर देसी गर्ल भी कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं. निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में निक जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. निक को वर्कआउट करते देख प्रियंका ने उनके इस वीडियो पर कॉमेंट किया और लिखा- डैम, मैं तुम्हारी इन बाहों पर मर गई.

प्रियंका चोपड़ा ने किया कमेंट

वहीं, दूसरी तरफ निक के इस वीडियो पर बॉलीवुड सितारें व फैन कमेंट कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-'ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी' बता दें कि बीते दिन यानि सोमवार को जैसे ही प्रियंका ने सोशल मीडिया से अपने नाम के आगे लगे 'जोनस' को हटा दिया, ट्विटर पर कपल के रिलेशनशिप में दरार की खबरें आग की तरह फैलने लगीं. हालांकि, इसके बाद प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को सामने आना पड़ा और उन्होंने इन खबरों को अफवाह बताया.

फोटो- प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम से

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर, 2018 को शादी की थी. वह जल्द ही अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाने वाले हैं. हाल ही में लॉस ऐंजिलिस वाले अपने नए घर पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिवाली एक साथ मनाई थी. दोनों एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा खुलकर इजहार किया करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर से हटाया सरनेम

ये भी पढ़ें:प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा क्यों कहा- रिंग का नाम नहीं लिया तो पति मार देंगे, जानें

प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वो विश्व की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में प्रियंका ने हाल ही में 27वें स्थान पर जगह बनाई थी. प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम

ये भी पढ़ें:क्या निक जोनस से नाराज हैं प्रियंका चोपड़ा, आखिर क्यों हटाया सरनेम ?

Last Updated : Nov 23, 2021, 7:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details