दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

प्रियंका चोपड़ा के शो 'The Activist' पर मचे बवाल के बाद मांगी माफी, शेयर किया यह पोस्ट

सीरीज 'द ऐक्टिविस्ट' में हिस्सा लेने के बाद से बुरी तरह आलोचनाओं का शिकार हो रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अब सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। उन्होंने कहा है- सॉरी, मेरे हिस्सा बनने से आप सबको निराशा हुई.

By

Published : Sep 17, 2021, 12:29 PM IST

शेयर किया यह पोस्ट
शेयर किया यह पोस्ट

हैदराबाद: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही सीरीज 'द ऐक्टिविस्टका हिस्सा बनीं. जिस पर खूब बवाल मचा हुआ है. मामला बढ़ता देख प्रियंका ने माफी मांग ली है. उन्होंने इस शो में हिस्सा लेने पर सॉरी कहा है.

शो 'द ऐक्टिविस्टका' के लिए प्रियंका, अमेरिकी सिंगर-सॉन्ग राइटर अशर और ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ फेम जूनियन हॉफ को जज के रूप में चुना गया था. सीबीएस और ग्लोबल सिटीजन द्वारा प्रोड्यूस इस शो के ऐलान के बाद इसे असंवेदनशील बताते हुए जमकर आलोचना की गई. पहले ग्लोबल सिटीजन ने शो के फॉर्मेट पर माफी मांगी. वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने भी एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि जिस किसी को भी इस शो से निराशा हुई है उससे वह माफी मांगती हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट
प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

प्रियंका ने आगे लिखा है, 'शो ने इसे गलत तरीके से लिया. मेरे इस शो का हिस्सा बनने से आप सबको जो दुख और निराशा हुई, उसके लिए मैं माफी मांगती हूं. हमारा इरादा कार्यकर्ताओं के विचारों और उनके द्वारा किए गए उन कामों के पीछे की मेहनत को सामने लाना था, जिन्हें वो सपॉर्ट करते हैं. मैं यह जानकर खुशी है कि इस नए फॉर्मैट में उनकी कहानियों को प्रमुखता से शामिल किया जाएगा. मैं ऐसे लोगों के साथ जुड़कर गर्व महसूस कर रही हूं जो जमीन से जुड़ी हुई चीजों को समझते हैं और जानते हैं कि कब रुकना है और कब री-इवैलुएट करना है।'

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड सितारों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

क्यों हो रहा विवाद

शो में 6 सामाजिक कार्यकर्ता एक दूसरे के खिलाफ होने थे. अपने-अपने कार्यों को लेकर उन्हें चुनौती पेश करना था. विजेता एक्टिविस्ट को पुरस्कार स्वरूप प्राइज मनी और जी 20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने का मौका दिया जाना था. नेटिजन्स ने इस फॉर्मेट को लेकर आलोचना की और इसे असंवेदनशील बताया.

ये भी पढ़ें:साहिल खान ने लगाए गंभीर आरोप,कहा- नकली स्टेरॉयड के‌ बड़े रैकेट में शामिल थे मनोज

ABOUT THE AUTHOR

...view details