दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

प्रभास ने सैफ अली खान को भेजी बिरयानी, करीना ने फोटो शेयर कर कहा- 'बाहुबली' ने भेजा है

'आदिपुरुष' में साथ काम कर रहे सैफ अली खान के लिए प्रभास ने डिनर में बिरयानी भेजी. करीना कपूर ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

By

Published : Sep 26, 2021, 12:08 PM IST

प्रभास ने सैफ अली खान को भेजी बिरयानी
प्रभास ने सैफ अली खान को भेजी बिरयानी

हैदराबाद: सुपरस्टार प्रभास जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान के साथ नजर आने वाले हैं. ऑन-स्क्रीन भले ही ये दोनों ऐक्टर आमने-सामने नजर आएंगे, मगर ऑफ-स्क्रीन दोनों के बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है. यह हाल में देखने को मिला जब प्रभास ने सैफ और उनकी फैमिली के लिए डिनर भेज दिया. डिनर में प्रभास ने सैफ के घर पर बिरयानी भेजी. जिसकी तस्वीर करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

प्रभास ने बिरयानी के साथ रायदा, सलाद और बाकी के फूड आइटम सैफ के घर भेजे थे. करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रभास की भेजी बिरयानी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'जब बाहुबली आपके लिए बिरयानी भेजें तो यह सबसे बेहतरीन होगी. शुक्रिया प्रभास इस शानदार खाने के लिए।'

फोटो- करीना कपूर के इंस्टाग्राम से

बता दें कि 'आदिपुरुष' में पहली बार सैफ अली खान और प्रभास साथ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में जबकि सैफ अली खान लंकेश रावण के रोल में नजर आएंगे. ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में कृति सैनन देवी सीता के किरदार में नजर आएंगी और यह हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:पहाड़ों में मां के साथ बर्फ से खेलते नजर आए सनी देओल, दिल को छू जाएगा खूबसूरत वीडियो

'आदिपुरुष' के अलावा प्रभास अपनी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं. सैफ अली खान की बात करें तो उनकी हाल में फिल्म 'भूत पुलिस' रिलीज हुई थी. 'आदिपुरुष' के अलावा सैफ 'बंटी और बबली 2' में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:लिव-इन में रह रही हैं मिनिषा लांबा, बॉयफ्रेंड आकाश मलिक के साथ हुईं शिफ्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details