दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

पवन कल्याण जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' की शूटिंग फिर से करेंगे शुरू

अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले है. कृष के निर्देशन में बन रही पवन कल्याण की आगामी फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' में निधि अग्रवाल उनकी हिरोइन हैं.

By

Published : Oct 22, 2021, 7:33 AM IST

पवन कल्याण
पवन कल्याण

हैदराबाद: अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले है. कृष के निर्देशन में बन रही पवन कल्याण की आगामी फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' में निधि अग्रवाल उनकी एक्ट्रेस हैं. पवन इस बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म में एक योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं. 'हरि हर वीरा मल्लू' का आखिरी शेड्यूल अचानक रोक दिया गया था, क्योंकि अभिनेता ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था.

जिसके बाद अभिनेता फिल्म 'भीमला नायक' की शूटिंग में व्यस्थ हो गए थे, जो आने वाले महीनों में रिलीज होने वाली है. पवन कल्याण अब जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले हैं. पवन कल्याण 25 अक्टूबर से 'हरि हर वीरा मल्लू' के सेट में शामिल होने वाले हैं.

खबर है कि पवन एक हाई-ऑक्टेन फाइट सीक्वेंस में दिखाई देंगे, जिसे फिल्म के सबसे महत्वपूर्ण दृश्यों में से एक माना जा रहा है. एक और महत्वपूर्ण अपडेट यह है कि बॉलीवुड सितारे अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगी.

फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है. खबर है कि मेकर्स शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करने पर विचार कर रहे हैं, ताकि तय तारीख पर इसे रिलीज किया जा सके.

ये भी पढ़ें:सामंथा का तलाक के बाद पहला पोस्ट, सफेद कपड़ों में फोटो शेयर कर लिखी ये बात

बता दें कि पवन कल्याण एक भारतीय फिल्म अभिनेता है. वह कई तेलुगू फिल्में कर चुके है,और मार्च 2014 में वह जन सेना पार्टी बनाकर राजनीति में कदम रखे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फ़िल्म अककड़ा अम्माई इककड़ा अब्बाई से किया था. 2020 में उन्होंने दो फिल्मों की शूटिंग शुरू की- वकील साब, वेणु श्रीराम द्वारा निर्देशित और निर्देशक कृष के साथ 'हारा हारा वीरा मल्लूट' माइथरी मूवी मेकर्स ने हरीश शंकर के निर्देशन में कल्याण के साथ एक फिल्म की भी घोषणा की है.

ये भी पढ़ें:आमिर खान की वजह से हुआ समांथा-चैतन्य का तलाक?, जानें कंगना रनौत ने क्या कहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details