दिल्ली

delhi

मां बनने के बाद और भी निखर गई हैं नुसरत जहां, देखें तस्वीरें

By

Published : Sep 11, 2021, 5:33 PM IST

तृणमूल कांग्रेस सांसद और एक्ट्रेस नुसरत इन दिनों अपने मदरहुड को इन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट साझा किया. जिसमें वह काफी चार्मिंग दिखाई दे रही है.

नुसरत जहां ( फोटो इंस्टाग्राम से )
नुसरत जहां ( फोटो इंस्टाग्राम से )

हैदराबाद :तृणमूल कांग्रेस सांसद और एक्ट्रेस नुसरत मां बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में है. नुसरत जहां इन दिनों अपने मदरहुड को इन्जॉय कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर फैंस के साथ अपना नया अंदाज साझा किया. जिसको लेकर वे सुर्खियों में है.

नुसरत जहां ( फोटो इंस्टाग्राम से )

एक्ट्रेस नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ तस्वीरों को साझा किया. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस खूबसूरत डिजाइनर ड्रेस में पोज देती दिख रही हैं. इस ड्रेस में नुसतर काफी क्लासी लग रही हैं.वहीं नुसरत का निखरा रूप देखकर लग रहा है कि मां बनने के बाद से और भी चार्मिंग हो गई हैं.

नुसरत जहां ( फोटो इंस्टाग्राम से )

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां ने ग्रे रंग के शोल्डर ऑफ लॉन्ग टॉप पहना हुआ है. वहीं उन्होंने बालों में बन बनाये हुए के बाल खुल हुए हैं, मोतियों की क्यूट ईयररिंग कैरी किये हुए दिख रही हैं.

नुसरत जहां ( फोटो इंस्टाग्राम से )

फोटो में नुसरत के मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड मेकअप किए हुए दिखाई दे रही हैं, हालांकि उनका मेकअप आंखों पर ज्यादा फोकस है. होठों पर ब्राउन लिपस्टिक लगाकर उन्होंने अपना लुक फानल किया है.

नुसरत जहां ( फोटो इंस्टाग्राम से )

एक हाथ में घड़ी, और दूसरे हाथ में एक कंगन पहने हुए अलग-अलग एंगल पोज देती हुई मस्त लग रही हैं. नुसरत अपनी हर फोटो में खूबसूरत लग रही हैं. उनकी फोटो देखकर फैंस खूब खुश हैं. फैंस लगातार कॉमेंट कर नुसरत जहां की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. नुसरत अपनी इन तस्वीरों में वह हमेशा ही तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें :रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' का दूसरा पोस्टर हुआ वायरल

बता दें, नुसरत और निखिल का झगड़ा सार्वजनिक हो गया था और दोनों ने एक-दूजे पर खुलकर आरोप लगाए थे. जब नुसरत, निखिल से अलग हुईं तो उन्होंने एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, तुर्की के शादी के नियमों के अनुसार यह शादी असामान्य है, क्योंकि यह शादी दो अलग-अलग धर्म के बीच हुई, भारत में इसे कानूनी मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. नुसरत ने साफतौर पर कहा था यह शादी मान्य नहीं है, यह महज एक लिव इन रिलेशनशिप है, इसलिए तलाक का भी कोई सवाल नहीं उठता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details