दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

नुसरत जहां का एक महीने का हुआ बेटा, एक्ट्रेस ने शेयर की पार्टी की तस्वीर

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर रील शेयर किया है. तस्वीर में स्काई ब्लू कलर के केक को देखा जा सकता है. इस केक में बादल बने हैं और बेहद क्यूट टेडी बेयर लेटा हुआ नजर आ रहा है. इस केक पर Yishaan का नाम लिखा है. साथ ही Happy 1st Month भी लिखा जा सकता है.

By

Published : Sep 29, 2021, 7:54 AM IST

Updated : Sep 29, 2021, 9:14 AM IST

नुसरत जहां का एक महीने का हुआ बेटा
नुसरत जहां का एक महीने का हुआ बेटा

हैदराबाद: तृणमूल कांग्रेस सांसद और एक्ट्रेस नुसरत मां बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में है. नुसरत जहां इन दिनों अपने मदरहुड को इन्जॉय कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. हाल ही में एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने बेटे Yishaan के एक महीने के होने पर सेलिब्रेशन का आयोजन रखा था. नुसरत और उनके पार्टनर यश दासगुप्ता ने बेटे के एक महीने के बर्थडे को सेलिब्रेट किया. वही, एक्ट्रेस ने बेटे के बर्थडे केक की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है.

फोटो- नुसरत जहां के इंस्टाग्राम से

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है. तस्वीर में स्काई ब्लू कलर के केक को देखा जा सकता है. इस केक में बादल बने हैं और बेहद क्यूट टेडी बेयर लेटा हुआ नजर आ रहा है. इसके अलावा इसमें रॉयल ब्लू, व्हाइट और गोल्डन कलर की बॉल्स नजर आ रही हैं. टेडी बेयर के साथ केक में एक पीले रंग का चांद भी है. इस केक पर Yishaan का नाम लिखा है. साथ ही Happy 1st Month भी लिखा जा सकता है.

फोटो- नुसरत जहां के इंस्टाग्राम से

गौरतलब है कि टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया था. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी काफी विवादों में रही थी. क्योंकि अपनी प्रेग्नेंसी से पहले ही नुसरत पति निखिल जैन से अलग रहने लगी थीं. निखिल ने भी बताया था कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर कोई जानकारी नहीं है.

फोटो- नुसरत जहां के इंस्टाग्राम से

ये भी पढ़ें:वेब सीरीज 'एस्केप लाइव' में पुलिस की भूमिका निभाएंगी आकांक्षा सिंह

वही, दूसरी तरफ नुसरत जहां और यशदासगुप्ता के बेटे का नाम खुलासा 16 सितम्बर को हुआ था. कोलकाता नगर निगम द्वारा बनाई गई जन्मपत्री के अनुसार बच्चे का नाम Yishaan J Dasgupta है. जब से नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, तभी से अटकलें लगाई जा रही थीं कि उनके बच्चे का पिता आखिर कौन है. ऐसे में जन्मपत्री में यह साफ हो गया है कि यश की Yishaan के पिता है. दस्तावेज में यश का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा हुआ है, जो कि यश का आधिकारिक नाम है.

फोटो- नुसरत जहां के इंस्टाग्राम से
Last Updated : Sep 29, 2021, 9:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details