दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

VIDEO: नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रेग्‍नेंसी फोटो शूट का वीड‍ियो

रियलिटी शो 'रोडीज' की गैंग लीडर नेहा धूपिया ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. पति अंगद संग इन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेग्‍नेंसी फोटो शूट की वीड‍ियो शेयर की है. ब्‍लैक कलर की नी लेंथ ड्रेस में नेहा धूपिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं

By

Published : Jul 30, 2021, 2:01 PM IST

प्रेग्‍नेंसी फोटो शूट का वीड‍ियो
प्रेग्‍नेंसी फोटो शूट का वीड‍ियो

हैदराबाद :बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नेहा धूपिया अक्सर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वे अक्सर अपने निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी फोटो शूट का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही नेहा धूपिया ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. अब उन्होंने अपने पति संग प्रेग्नेंसी का फोटो शूट का वीडियो शेयर किया है.वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि नेहा ने ब्लैक कलर की नी लेंथ ड्रेस को पहन रखा है. इस ड्रेस में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन दिनों कई मशहूर एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को यादगार बनाने के लिए अपनी मैटरनिटी फोटोशूट करवाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में उन्हें स्टाइलिश कपड़ों में बेबी बंप प्लांट करते देखा जा सकता है. नेहा धूपिया के इस प्रेग्नेंसी फोटो शूट के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

नेहा धूपिया ने प्रेग्नेंसी फोटो शूट के इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उनके साथ पति अंगद बेदी को भी देखा जा सकता है. इस दौरान नेहा काफी खुश नजर आ रही हैं. नेहा ने काले रंग की नी लेंथ की ड्रेस को पहन रखा है. इस ड्रेस में वह काफी गॉर्जियस लग रही हैं.

ये भी पढ़ें :VIDEO: हेमांगी कवी का ब्रॉ को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल, जानें यूजर ने दी ये प्रतिक्रिया

पति अंगद बेदी उनके पीछे खड़े हैं, फोटो शूट के लिए उन्होंने पत्नी नेहा धूपिया को हल्के हाथों से पकड़ रखा है. नेहा धूपिया द्वारा शेयर की गई प्रेग्नेंसी फोटो शूट के इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग कमेंट बॉक्स में प्यार भरा रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों को नेहा धूपिया का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में नेहा धूपिया काफी खुश नजर आ रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details