दिल्ली

delhi

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा बनी 'मसक्कली' शनाया कपूर ने कही ये बात

By

Published : Aug 29, 2021, 11:50 AM IST

नंव्या नवेली नंदा फिल्मी दुनियां से भले ही दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वह आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियो व फोटोज शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटोज व वीडियोज के लिए बेताब रहते है.

शनाया कपूर ने कही ये बात
शनाया कपूर ने कही ये बात

हैदराबाद : अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, नव्या अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिलता है. हाल ही में नव्या ने एक बुमरैंग वीडियो और तस्वीरें साझा की हैं. जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. नव्या ने इसके साथ कबूतर का इमोजी पोस्ट किया है. उन्होंने इस दौरान सफेद रंग का लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है.

नंव्या नवेली नंदा ( फोटो- इंस्टग्राम से)

नव्या की तस्वीर पर उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'लिटिल बर्ड।' साथ ही हार्ट का इमोजी पोस्ट किया. शनाया ने एक अन्य कमेंट में लिखा- Vultures r coming. इस कमेंट में उन्होंने अनन्या पांडे को टैग किया है.

नंव्या नवेली नंदा ( फोटो- इंस्टग्राम से)

बता दें कि नव्या, अनन्या और शनाया काफी अच्छी दोस्त हैं.वही. नव्या की एक फैन ने लिखा- ‘खूबसूरत दिख रही हैं।‘ एक अन्य ने उनके आउटफिट की तारीफ की है. एक ने कहा- ‘सफेद रंग में गॉर्जियस लग रही।‘

गौरतलब है कि नव्या नवेली नंदा को फिल्मों में कोई रुचि नहीं है और वह छोटी उम्र ही में बिजनेस के क्षेत्र से जुड़ गई हैं. बच्चन परिवार से होने के कारण वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, नव्या और उनके दोस्तों ने मिलकर आरा हेल्थ नाम के एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की शुरुआत की है. इसका उद्देश्य महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़े हुए काम करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details