दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 10, 2021, 3:57 PM IST

Updated : Nov 10, 2021, 10:40 PM IST

ETV Bharat / sitara

नाउरू के राष्ट्रपति को चाहिए 'बिग-बी' की बो-टाई

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के लुक की डिजाइनर और स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल खुशी से फूले नहीं समा रही हैं. उनसे नाउरू के राष्ट्रपति की टीम ने संपर्क साधा है. उनका कहना है कि राष्ट्रपति को अमिताभ बच्चन का बो-स्टाइल वाला टाई काफी पसंद आया है. इसकी डिजाइन प्रिया ने तैयार की है.

'बिग बी' की बो-टाई
'बिग बी' की बो-टाई

मुंबई: बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के लुक की दिवानी पूरी दुनिया है. इस लिस्ट में अब नाउरू के राष्ट्रपति लियोनेल रूवेन एंगिमिया का भी नाम जुड़ गया है. एंगिमिया अमिताभ के टाई पहनने के स्टाइल से काफी प्रभावित हैं, खासकर केबीसी पर उनके लुक को लेकर. 'केबीसी' पर उनके इस लुक की स्टाइलिस्ट हैं प्रिया पाटिल. इस खबर के बाद प्रिया फूले नहीं समा रहीं हैं.

ऑस्ट्रेलिया के उत्तर-पूर्व में प्रशांत महासागर में स्थित, नाउरू वेटिकन और मोनाको के बाद दुनिया का तीसरा सबसे छोटा देश है. नाउरू के राष्ट्रपति द्वारा दिखाई गई रुचि पर अपने आश्चर्य और खुशी को साझा करते हुए, प्रिया पाटिल ने कहा कि नाउरू गणराज्य में, बॉलीवुड प्रशंसकों की संख्या अच्छी है. वे बॉलीवुड सामग्री का बहुत अधिक उपभोग करते हैं. राष्ट्रपति भी मिस्टर बच्चन के लुक्स से प्रभावित हैं, जिस तरह से वह खुद को और अपने स्टाइल को कैरी करते हैं. राष्ट्रपति को बो-टाई में इतनी दिलचस्पी है कि वह भी बो-टाई चाहते हैं.

पाटिल ने कहा कि नाउरू सरकार के एक सदस्य ने मुझसे संपर्क किया और मुझसे पूछा कि क्या मैं राष्ट्रपति के लिए भी कुछ ऐसा तैयार कर सकती हूं. ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे लिए एक सम्मान की बात है, और इसलिए क्योंकि मिस्टर बच्चन को बहुत से लोग पसंद करते हैं और वह फैशन आइकन हैं. यह मेरे लिए बहुत बड़ी तारीफ है. प्रिया जल्द ही राष्ट्रपति की अलमारी को डिजाइन करेगी.

ये भी पढ़ें:अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा' में 'दक्क्षियानी' का फर्स्ट लुक रिलीज

पाटिल ने बताया कि वह राष्ट्रपति के लिए बो टाई कैसे तैयार करेंगी. उन्होंने कहा कि उसे द्वीप-राष्ट्र से जुड़े विभिन्न सौंदर्य तत्वों के साथ एक मूड बोर्ड मिला है. उदाहरण के लिए, इसका राष्ट्रीय पक्षी, इसके राष्ट्र ध्वज के रंग और इसकी आधिकारिक शिखा, साथ ही साथ राष्ट्रपति को पसंद आने वाले रंग और विषय. इन सूचनाओं के आधार पर, पाटिल ने कहा कि वह नौरू के राष्ट्रपति के लिए अपना संग्रह तैयार करेंगी.' केबीसी 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

ये भी पढे़ं :नोरा फतेही का नया गाना 'कुसु-कुसु' रिलीज, गाने के बोल पर मचा 'बवाल'

(इनपुट-आईएनएस)

Last Updated : Nov 10, 2021, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details