दिल्ली

delhi

मसाबा ने अपनी हॉट तस्वीर से सोशल मीडिया पर लगाई आग, सयानी गुप्ता बोलीं- 'बहन रहम करो'

By

Published : Aug 10, 2021, 9:26 PM IST

Updated : Aug 10, 2021, 9:56 PM IST

डिजाइनर-सह-अभिनेत्री मसाबा गुप्ता  ने मंगलवार को भूरे रंग के क्रॉप-टॉप और बेज रंग की स्कर्ट पहने एक शानदार तस्वीर पोस्ट की. यह तस्वीर उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है. जिसमें वह न्यूड पैलेट- ब्राउन क्रॉप-टॉप और बेज स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं.

मसाबा ने अपनी हॉट तस्वीर से फलाई सनसनी
मसाबा ने अपनी हॉट तस्वीर से फलाई सनसनी

मुंबई :बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ही तरह उनकी बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की लोकप्रियता कम नहीं है. वैसे तो मसाबा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. हालांकि, इस बार वह अपने लुक के कारण सुर्खियों में हैं. यह मौका है जब मसाबा को इतने बोल्ड अंदाजा में देखा जा रहा है.सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई अपनी ताजा तस्वीर से मसाबा गुप्ता ने हॉटनेस को और बढ़ा दिया है.

डिजाइनर-सह-अभिनेत्री मसाबा गुप्ता ने मंगलवार को भूरे रंग के क्रॉप-टॉप और बेज रंग की स्कर्ट पहने एक शानदार तस्वीर पोस्ट की. यह तस्वीर उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है. जिसमें वह न्यूड पैलेट- ब्राउन क्रॉप-टॉप और बेज स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं.

सयानी गुप्ता बोलीं- 'बहन रहम करो'
मसाबा भूरे रंग के समन्वित पोशाक में चकाचौंध कर रही हैं, क्योंकि उनकी सोने की एक्सेसरीज और भूरे रंग के होंठ का रंग लुक को पूरा करता है. मसाबा द्वारा तस्वीर पोस्ट करने के कुछ मिनट बाद, फिल्म उद्योग के उनके दोस्तों ने टिप्पणियां करना शुरू कर दिया.मलाइका अरोड़ा ने फायर इमोजी के साथ लिखा, 'लव'. बॉलीवुड सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाईता श्रॉफ अदजानिया ने लिखा, 'उफ्फ न्यूड इज यू!' गुल पनाग ने कमेंट किया, 'अद्भुत मसाबा लग रही हैं' मिनी माथुर ने लिखा, 'क्या? चले जाओ नहीं' मसाबा अगली बार वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' सीजन 2 में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें :मालदीव में छुट्टियां मना रहीं Sana Khan के साथ पति ने किया कुछ ऐसा, बोलीं- मैं तो प्यार चाह रही थी लेकिन...

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही मसाबा ने अपनी फिटनेस जर्नी फैंस के साथ शेयर की थी. पिछले कुछ वक्त से वह अपनी फिटनेस पर काफी काम कर रही थीं. उनकी मेहनत अब इस फोटोशूट में भी साफतौर पर देखी जा सकती है. मसाबा इस फोटोशूट में भी अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

Last Updated : Aug 10, 2021, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details