दिल्ली

delhi

मलाइका का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर मचा रहा बवाल, देखें तस्वीरें

By

Published : Aug 25, 2021, 7:42 AM IST

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया. फोटो में देखा जा सकता है कि वह शिमरी टाइगर प्रिंट कलर की गाउन पहनी हुई है.उनकी इस लेटेस्ट फोटो पर महीप कपूर, सीमा खान समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ की है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट
सोशल मीडिया पर शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट

हैदराबाद:मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वह आए दिन अपने फैंस के लिए फोटोज व वीडियो शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. मलाइका ना केवल एक एक्ट्रेस हैं बल्कि डांसर, मॉडल बिजनेस वुमेन और फिटनेस फ्रीक भी हैं. मलाइका ने अपनी पर्सनालिटी को काफी मेनटेन किया है. लोग उनके ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस स्टाइल को फॉलो करना पसंद करते हैं. फिलहाल तो मलाइका का हाल ही में शेयर किया गया पोस्ट खूब वाहवाही लूट रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स की नजरें भी उन पर से हटने का नाम नहीं ले रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टा पर शेयर किया फोटो

मलाइका अरोड़ा द्वारा हाल ही में शेयर किए गए इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने शिमरी टाइगर प्रिंट कलर की गाउन पहनी हुई है. न्यूड मेकअप और मलाइका का स्टाइलिश अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. मलाइका को इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उनकी इस लेटेस्ट फोटो पर महीप कपूर, सीमा खान समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ की है. वहीं फैंस की भी नजरें मलाइका से हटने का नाम नहीं ले रही हैं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'अनारकली डिस्को चली' वहीं दूसरे ने फायर इमोजी बनाकर एक्ट्रेस की तारीफ की है.

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टा पर शेयर किया फोटो

ये भी पढ़ें :रूस की सड़क पर ठंड से कांपने लगी कैटरीना कैफ

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो मलाइका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. 'मुन्नी बदनाम हुई', 'छैयां छैयां' जैसे कई हिट गानों ने मलाइका अरोड़ा को पॉपुलर बना दिया. मलाइका अब जल्द ही 'मॉडल ऑफ द ईयर' सीजन 2 रियलियी शो में भी नजर आने वाली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details