दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर सिल्वर ड्रेस और हाई पोनी टेल में शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ग्‍लैमरस तस्वीरें शेयर की है. उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

By

Published : Oct 5, 2021, 7:31 PM IST

Updated : Oct 5, 2021, 7:56 PM IST

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

हैदराबाद:मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें यहां अपने फैंस के साथ साझा करती हैं. मलाइका की हर एक फोटो को उनके चाहने वाले बहुत पसंद करते हैं और उस पर जमकर प्यार भी लुटाते हैं. इसी क्रम में मलाइका ने एक बार फिर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनका लुक देखने लायक है. इन तस्वीरों में मलाइका बहुत ही गॉर्जियस दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख उनके फैंस उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं.

फोटो- मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम से

मलाइका अरोड़ा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वे सिल्वर कलर की ड्रेस में हाई करली हाफ पोनी टेल और सिल्वर आई लाइनर में देखी जा सकती हैं. इस पोस्ट में मलाइका का लुक काफी इम्प्रेसिव है. मलाइका के इस किलर अंदाज को देख उनके फैंस भी तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा बॉलीवुड सितारे भी मलाइका के लुक की तारीफ कर रहे हैं. मलाइका की पोस्ट पर कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

फोटो- मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम से

ये भी पढ़ें:सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दासानी की फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' इस तारीख को होगी रिलीज

एक सोशल मीडिया यूजर ने मलाइका की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आपकी उम्र घटती जा रही है'. तो एक ने लिखा है, 'इस उम्र में इतनी गॉर्जियस दिखना...कमाल है'. गौरतलब है कि इन दन दिनों मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका अक्सर अर्जुन के साथ कभी इवेंट्स पर तो कभी घूमते-फिरते स्पॉट होती हैं. दोनों के फैन्स को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन अभी तक दोनों ने शादी को लेकर कोई बात नहीं की है.

फोटो- मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम से

ये भी पढ़ें:फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम न चलने से बॉलीवुड सितारे भी हुए परेशान, देखिए किसने क्या कहा ?

Last Updated : Oct 5, 2021, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details