दिल्ली

delhi

KBC-13 में कृति सेनन करेंगी अमिताभ को प्रपोज, राजकुमार राव उतारेंगे सनी देओल की नकल

By

Published : Oct 26, 2021, 12:20 PM IST

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में अबकी बार अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री कृति सेनन दिखाई देंगे.

कृति सेनन
कृति सेनन

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री कृति सेनन 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में विशेष अतिथि (स्पेशल गेस्ट) के रूप में नजर आएंगे. वे एक सामाजिक उद्देश्य के लिए हॉट सीट पर गेम खेलेंगे और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत करेंगे.

केबीसी के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में कृति सेनन अमिताभ बच्चन को प्रपोज भी करेंगी. बता दें, कृति घुटनों पर बैठकर उनको प्रपोज करेंगी. इसके बाद उनका बॉलरूम डांस भी देखने को मिलेगा. इसके अलावा राजकुमार राव शो में शाहरुख खान और सनी देओल जैसे अभिनेताओं की नकल करते हुए नजर आएंगे. वह शो के होस्ट और मेगास्टार अमिताभ से उनकी प्रतिष्ठित फिल्म 'दीवार' के कुछ दृश्यों को अभिनय करने का भी अनुरोध करेंगे. इस दौरान कृति की बहन नूपुर सेनन एक खास मैसेज साझा करेंगी.'केबीसी-13' का शुक्रवार का विशेष एपिसोड 29 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें:KBC13 : ₹12.50 लाख जीतने से चूके मोहित कुमार, ये था सवाल?

इससे पहले पंकज त्रिपाठी बने थे शो के मेहमान

बता दें कि इससे पहले भी कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन में कई गेस्ट आ चुके हैं. इस शो में आने वाले आम कंटेस्टेंट की कहानी दर्शकों को प्रभावित करती है. वहीं, दूसरी ओर हर शुक्रवार को शो में एक खास एपिसोड प्रसारित होता है, जहां कोई खास मेहमान शो का हिस्सा बनता है. इसी क्रम में बीते हफ्ते अमिताभ बच्चन के शो केबीसी-13 की हॉट सीट पर बैठकर अभिनेता पंकज त्रिपाठी और एक्टर प्रतीक गांधी सवालों के जवाब देते नजर आए थे.

ये भी पढ़ें:KBC-13 : बिग बी ने कृति सेनन संग डांस कर किया एक्ट्रेस का सपना पूरा, वीडियो वायरल

(इनपुट-आईएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details