दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 1, 2021, 10:59 PM IST

Updated : Aug 1, 2021, 11:08 PM IST

ETV Bharat / sitara

अथिया शेट्टी की फोटो पर क्रिकेटर केएल राहुल ने दिया ब्राउन हार्ट रिएक्शन, फैंस बोले- 'शादी कब कर रहे भैया'

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता तो हमेशा सा ही गहरा रहा है. कई बार बॉलीवुड और क्रिकेटरों की जोडियां बना हैं. जहां कुछ अपने मुकाम तक पहुंचने में सफल रही वहीं कुछ ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया है. पिछले कुछ सालों में कई भारतीय क्रिकेटरों ने अपने हमसफर के तौर पर बॉलीवुड की हसिनाओं के चुना है. ऐसे में चलिए जानते हैं उन हसिनाओं के बारे में..

अथिया शेट्टी की फोटो पर क्रिकेटर केएल राहुल ने दिया ब्राउन हार्ट रिएक्शन
अथिया शेट्टी की फोटो पर क्रिकेटर केएल राहुल ने दिया ब्राउन हार्ट रिएक्शन

हैदराबाद :बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के रिश्ते की बात करें तो इसमें कुछ नया नहीं है. हमेशा से ही कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से क्रिकेटर्स के प्यार के चर्चे रहे हैं. कई लोगों ने तो शादी भी कि जिसमें ताजा नाम है भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा. इसके अलावा मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी की लव स्टोरी ने भी 90 के दशक में काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

वही, अब इसी क्रम में नया नाम जल्दी ही जुड़ने वाला है, बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. जिस पर भारतीय टीम के बल्लेबाज के एल राहुल ने ब्राउन हार्ट बनाकर रिएक्शन दिया.

फोटो पर राहुल के रिएक्शन देते ही कई लोग भी रिप्लाई कमेंट करने लगे. किसी ने आथिया को राहुल की गर्लफ्रैंड बताया तो किसी ने राहुल से पूछा कि, 'मैरिज कब कर रहे भैया' गौरतलब है इससे पहले अनुष्का शर्मा ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें आथिया और राहुल दोनों काफी करीब नजर आ रहे थे. इस फोटो पर दिनेश कार्तिक ने भी मजे लेते हुए लिखा था कि, 'हर सफल आदमी के पीछ एक औरत का हाथ होता है'

वहीं राहुल के रिएक्शन से ये तो साबित हो गया है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. हालांकि अभी दोनों ने इस मामले पर खुलकर कुछ भी नहीं बताया है, लेकिन अटकलों और सोशल मीडिया पर पोस्ट के बाद हो रही चर्चाओं के हिसाब से मामला प्यार का ही लग रहा है.

ये भी पढ़ें :'तूफान' की हिरोइन ने जन्मदिन पर फैंस को दिया सरप्राइज, ​सामने आया एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

इसके अलावा बॉलीवुड की ओल्ड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड का तो प्यार इस कदर अंजाम तक पहुंचा कि दोनों की एक बेटी भी हुई. हार्दिक पंड्या ने भी सर्बिया की नताशा स्टैकनोविच से शादी की, नताशा ने भी बॉलीवुड में कुछ मूवी के अलावा रियलिटी शो में भाग लिया है.

फिल्‍म 'चक दे इंडिया' 'इरादा' जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकीं एक्‍ट्रेस सागरिका घटगे ने शादी के बंधन में खुद को जोड़ लिया था. सागरिका ने पूर्व भारतीय गेंदबाज जहीर खान के साथ शादी रचाई है. दोनों ने पिछले साल मुंबई की कोर्ट में गुपचुप तरीके से शादी कर ली. रिसेप्‍शन 27 नवंबर को मुंबई के ताज पैलेस में आयोजित हुआ था, जिसमें जानी-मानी हस्‍तियों ने शिरकत की थी.

एक्‍ट्रेस सागरिका घटगे पूर्व भारतीय गेंदबाज जहीर खान के साथ शादी रचाई

एक्‍ट्रेस हेजल कीच और क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी साल 2016 में ही हुई. हेजल सलमान खान की फिल्‍म बॉडीगार्ड में नजर आईं थीं. हालांकि हेजल को फिल्‍मों में ज्‍यादा सफलता तो नहीं मिली, लेकिन उन्‍होंने जीवनसाथी के रूप में क्रिकेटर युवराज को चुना, दोनों ने कई साल एक-दूसरे को डेट किया फिर 30 नवंबर 2016 को पारंपरिक सिख रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए.

एक्‍ट्रेस गीता बसरा ने 2015 में हरभजन सिंह के साथ शादी की. दोनों ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. गीता बसरा बॉलीवुड के अलावा कई पंजाबी फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं. फिलहाल दोनों की शादी को 3 साल हो गए, उनकी एक बेटी भी है.

एक्‍ट्रेस गीता बसरा ने 2015 में हरभजन सिंह के साथ शादी की

साल 1996 में अपनी पहली पत्नी नौरीन से तलाक लेने के बाद क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने भारतीय फिल्म अभिनेत्री संगीता बिजलानी से शादी की थी. लेकिन उनका वैवाहिक जीवन ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और उनका फिर से तलाक हो गया. संगीता पूर्व मिस इंडिया भी रह चुकी हैं और कई फिल्‍मों में काम किया था.

क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने भारतीय फिल्म अभिनेत्री संगीता बिजलानी से शादी की थी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और नवाब मंसूर अली खान पटौदी ने 1969 में हिंदू फिल्म अभिनेत्री शर्मिला टैगोर से शादी की थी. मंसूर अली खान और शर्मिला के तीन बच्चे हैं, सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और नवाब मंसूर अली खान पटौदी ने 1969 में हिंदू फिल्म अभिनेत्री शर्मिला टैगोर से शादी की थी।
Last Updated : Aug 1, 2021, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details